ENG | HINDI

ये VIP Criminals जो जेल में नहीं, आपके दिल में रहते हैं!

jail

मर्डर, नशे में गाडी चलाना, रेप और न जाने कौन-कौनसे जुर्म कर चुके हैं हमारे बॉलीवुड के सितारे, लेकिन हम हैं कि उन्हें चाहना बंद नहीं कर सकते.
क्या हुआ अगर सलमान खान ने नशे में गाडी चलाकर एक बंदे की जान ले ली? हैं न?
जिनको ऐसा लगता है, उन्हें शर्म आनी चाहिए, घनघोर शर्म!!!

चलिए मिलते हैं ऐसे VIP Criminals से जो जेल में नहीं आपके दिल में रहते हैं.

1) सलमान खान
नशे में गाडी चलाना, गाडी से कुचल कर एक आदमी की जान ले लेना, दवूद इब्राहिम के साथ रिश्ते रखना, जानवरों को बिना वजह, मजे के लिए मारना, ऐसी फिल्में बनाना जिनका वजूद अक्ल के लिए खतरनाक है. ये सब हैं सलमान खान के जुर्म. लेकिन अंत में क्या हुआ? ना जेल और ना ही लोगों की नफरत!

2) जयललिता
‘अम्मा’ का नाम भ्रष्टाचार करनेवाले पाखंडियों की लिस्ट में बड़ी शान के साथ शामिल हो गया है! इतने सालों से तमिल नाडू की मुख्यमंत्री रह चुकी अम्मा ने लोगों के काफी पैसे लूटे और अपने मुख्यमंत्री पद का खूब फायदा उठाया. आज के समय में उनके ऊपर मुकदमा चल रहा है.

3) संजय दत्त
संजू बाबा आज भी अपनी फिल्मों की शूट के लिए, मन हुआ तो जेल से छुट्टी लेकर कैमरा के सामने पहुँच जाते हैं. 1993 के मुंबई बम धमाकों के बाद, ए.क 56 का भूत उनका आज भी पीछा कर रहा है लेकिन उनका मन करे तो वे कभी-कभी इस भूत से पीछा छुड़ा लेते हैं.

4)मधुर भंडारकर
मधुर भंडारकर के ऊपर 9 सालों से प्रीती जैन नामक एक्ट्रेस के रेप का आरोप लगा हुआ था. उनके ऊपर 9 सालों तक एक रेपिस्ट का ठप्पा लगा रहा, लेकिन नवम्बर 2012 में सुप्रीम कोर्ट ने मधुर भंडारकर को न्याय के तौर पर उन्हें इस आरोप से मुक्त कर दिया और उन्हें इस केस से छुटकारा मिल गया. उनका नाम आज भी बॉलीवुड के अच्छे निर्देशकों में शामिल है.

ये थे वे सितारे जिन्होंने जुर्म तो किये लेकिन इनके चरित्र पर दाग नहीं लगे, इसीलिए हम कहते हैं कि ये थे वे  VIP Criminals जो जेल में नहीं, आपके दिल में रहते हैं!

Don't Miss! random posts ..