ENG | HINDI

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही विनोद खन्ना की इस तस्वीर को देखकर आपको सदमा पहुंचेगा !

विनोद खन्ना

बीते दौर के कामयाब और मशहूर अभिनेताओं में शुमार अभिनेता विनोद खन्ना इन दिनों ब्लैडर के कैंसर से जूझ रहे हैं.

हालांकि बुधवार को उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

विनोद खन्ना के अस्पात में भर्ती होने के बाद से उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि यह तस्वीर विनोद खन्ना की है जिसमें वो काफी कमजोर हालत में अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं.

लेकिन यहां सवाल यह है कि आखिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही विनोद खन्ना की इस तस्वीर में कितनी सच्चाई है.

खन्ना परिवार ने नहीं की इस तस्वीर की पुष्टि

ये खबर सच है कि विनोद खन्ना कैंसर से पीड़ित हैं और उनकी हालत भी नाजुक है. लेकिन विनोद खन्ना की वायरल होती इस तस्वीर को लेकर खन्ना परिवार की ओर से अभी तक किसी ने इसके सच होने की पुष्टि नहीं की है.

हालांकि विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने एक बयान के जरिए मीडिया को यह जानकारी जरूर दी थी कि उनके पिता के शरीर में पानी की कमी हो गई थी जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

राहुल ने मीडिया को यह भी बताया था कि उनके पिता की हालत अब काबू में है और डॉक्टर उन्हें अस्पताल से जल्द ही छुट्टी भी दे देंगे.

लेकिन इस तस्वीर को लेकर उनके परिवार या डॉक्टर ने कोई बयान नहीं दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में बेहद बीमार और कमजोर नजर आ रहे विनोद खन्ना के साथ उनकी दूसरी पत्नी कविता और बेटा साक्षी खन्ना नजर आ रहे हैं.


कहीं इस तस्वीर में फोटोशॉप का कमाल तो नहीं

विनोद खन्ना की इस तस्वीर पर जब तक उनका परिवार मुहर नहीं लगा देता तब तक इसकी सच्चाई पर भरोसा नहीं किया जा सकता. क्योंकि बीते कुछ समय से फेसबुक और ट्विटर पर ऐसी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें फोटोशॉप का इस्तेमाल किया गया है.

बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की भी कई नामी हस्तियों की तस्वीरों के साथ फोटोशॉप के जरिए छेड़छाड़ कर उन्हें ‘स्वर्गीय’ बना देने का ट्रेंड सोशल मीडिया पर काफी ज़ोरो शोरों से चल पड़ा है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर अभिनेत्री फरीदा जलाल के मौत की झूठी अफवाह फैली थी. यहां तक कि दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन की भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, जिसमें उन पर फूल माला चढ़ाते हुए दिखाया गया है.

बहरहाल एक ओर जहां सोशल मीडिया पर विनोद खन्ना की ये तस्वीर वायरल हो रही है तो वहीं लोग उनकी सेहत को लेकर दुआएं भी मांग रहे हैं. लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई जाने बगैर उसपर भरोसा करना कितना सही है और कितना गलत इसका फैसला हम आप पर छोड़ते हैं.

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Don't Miss! random posts ..