बॉलीवुड

विनोद खन्ना के साथ इंटीमेट सीन्स करने से डरती थीं ज्यादातर अभिनेत्रियां !

अभिनेता विनोद खन्ना की जिंदगी का एक दौर ऐसा भी था जब उनका नाम बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में शुमार होता था और फिल्मों में कामयाबी के मामले में भी उनका सितारा बुलंदियों पर था.

विनोद खन्ना एक कामयाब और हैंडसम अभिनेता हुआ करते थे बावजूद इसके फिल्म इंडस्ट्री की ज्यादातर अभिनेत्रियां उनके साथ काम करने से डरती थीं. खासकर वो विनोद खन्ना के साथ इंटीमेट सीन्स करने से कतराती थीं.

आखिर विनोद के आशिकाना मिजाज की वजह से बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियां विनोद खन्ना के साथ इंटीमेट सीन्स करने से क्यों डरती थीं. आइए हम आपको बताते हैं इसकी वजह.

विनोद के आशिकाना मिजाज –

इंटीमेट सीन्स के दौरान हो जाते थे बेकाबू

विनोद खन्ना के बारे में कहा जाता है कि वो हिरोइनों के साथ इंटीमेट सीन्स के दौरान हद से ज्यादा बेकाबू हो जाते थे और उनका इंटीमेट सीन रील तक सीमित न रहकर रीयल हो जाता था.

हिरोइनों के साथ विनोद खन्ना जब भी इंटीमेट सीन्स करते थे उनका खुद पर काबू नहीं रहता था. जिसकी वजह से विनोद खन्ना को संभालना डायरेक्टर्स के लिए भी परेशानी का सबब बन जाता था.

माधुरी दीक्षित झेल चुकी हैं ये दर्द

फिल्म ‘दयावान’ में माधुरी और विनोद खन्ना का हॉट किसिंग सीन तो आपको याद ही होगा. लेकिन इस गरमा-गरम किसिंग सीन के पीछे की कहानी शायद आप नहीं जानते होंगे.

दरअसल फिरोज खान की फिल्म ‘दयावान’ में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच किसिंग सीन शूट किया जा रहा था. तब माधुरी को अपने करीब देखते ही विनोद खन्ना इतने बेकाबू हो गए थे कि उन्होंने माधुरी के होंठ ही चबा डाले.

फिल्म के इस हॉट सीन की वजह से माधुरी को आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा. उन्होंने फिरोज खान से इस सीन को फिल्म से हटाने की मांग भी की लेकिन एग्रीमेंट का हवाला देते हुए उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया.

विनोद खन्ना से डरकर भागी थी डिंपल

विनोद के आशिकाना मिजाज की ये पहली दास्तान नहीं बल्कि माधुरी से पहले डिंपल कपाडिया भी विनोद खन्ना का शिकार बन चुकी हैं.

दरअसल डायरेक्टर महेश भट्ट ने फिल्म ‘प्रेम धरम’ के इंटीमेट सीन की शूटिंग के लिए रात का वक्त चुना था ताकि इस सीन में ऑरिजनैलिटी का अहसास लाया जा सके.

इस इंटीमेट सीन की शूटिंग के लिए जैसे ही महेश भट्ट ने एक्शन बोला, विनोद खन्ना डिंपल कपाड़िया को अपनी बाहों में भरकर किस करने लगे.

विनोद खन्ना इतने ज्यादा बेकाबू हो गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी वो काफी देर तक डिंपल को किस करते रहे. विनोद खन्ना की इस हरकत से डिंपल इस कदर खौफजदा हो गई थीं कि किसी तरह से उन्होंने अपने आप को विनोद खन्ना की बाहों से छुड़ाया और वहां से भागकर सीधे मेकअप रुम में जाकर छुप गईं.

विनोद खन्ना के इस व्यवहार से डिंपल इतनी नाराज हो गई कि उन्होंने शूट करने से साफ मना कर दिया. जिसके बाद महेश भट्ट ने डिंपल का सामना किया और उनसे माफी मांगी. हालांकि दोनों की ये फिल्म रिलीज तो नहीं हो सकी लेकिन इस घटना के बाद भी दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया.

बहरहाल फिल्मों में इंटीमेट सीन्स के दौरान विनोद के आशिकाना मिजाज और बेकाबू होने की बात से तकरीबन सभी हिरोइनें वाकिफ थीं. शायद इसी वजह से ज्यादातर हिरोइनें उनके साथ इंटीमेट सीन्स करने से घबराती थीं.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago