ENG | HINDI

अभिनेत्रियों से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखनेवाला यह डायरेक्टर आखिर अब क्यों पछता रहा है !

अभिनेत्रियों से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

मायानगरी मुंबई में बसनेवाली बॉलीवुड इंडस्ट्री के नामी और मशहूर सितारों के अफेयर और ब्रेकअप के किस्से बहुत ही आम हो चुके हैं. यहां तक कि शादी-शुदा होते हुए भी उनका दिल किसी और के लिए धड़कने लगता है.

आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के एक मशहूर डायरेक्टर और उनकी अभिनेत्रियों से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में, जिससे उस डायरेक्टर को कुछ हांसिल तो नहीं हुआ उल्टे अपनी इस हरकत पर वो पछताने पर मजबूर हो गया.

अभिनेत्रियों से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर –

सुष्मिता और अमीषा से था अफेयर

एक वक्त था जब बॉलीवुड के जानेमाने डायरेक्टर विक्रम भट्ट का दिल सुष्मिता सेन पर आ गया. शादीशुदा होते हुए भी विक्रम सुष्मिता के प्रेम जाल में इस कदर उलझते चले गए कि शूटिंग के बीच ही दोनों रोमांस के लिए गायब हो जाते थे. लेकिन अभिनेत्रियों से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने के एवज में विक्रम भट्ट को काफी महंगी कीमत चुकानी पड़ी.

सुष्मिता से अफेयर रखनेवाले विक्रम भट्ट की शादीशुदा जिंदगी पूरी तरह से तबाह हो गई. उनकी पत्नी को दोनों का ये नाजायज रिश्ता नागवार गुजरा और उन्होंने विक्रम को तलाक दे दिया. हालांकि उसके बाद सुष्मिता भी विक्रम की जिंदगी से चली गईं और उसके बाद विक्रम का नाम आमीषा पटेल के साथ भी जुड़ा.

विक्रम को है अपने किये पर पछतावा

हाल ही में विक्रम ने सुष्मिता और अमीषा से अपने रिश्तों पर खुलकर बात की और उन्होंने ये कबूल भी किया है कि सुष्मिता और अमीषा से एक्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने पर उन्हें पछतावा है.

विक्रम की मानें तो सुष्मिता से अफेयर के दौरान उनके मन में आत्महत्या करने का ख्याल आता था और आए भी क्यों ना आखिर सुष्मिता की वजह से उनकी पत्नी और बेटी उन्हें छोड़कर चली गईं.

अपने बीते हुए दिनों को याद करते हुए विक्रम ने बताया कि वो अपनी इस गलती पर पछता रहे हैं क्योंकि पत्नी से तलाक के बाद वो अपनी बेटी को पागलों की तरह मिस करते थे, उस दौरान वो सिर्फ सुष्मिता के बॉयफ्रेंड बनकर रह गए थे और इसी वजह से वो काफी डिप्रेशन में चले गए थे. उनके मन में बार-बार सुसाइड करने का ख्याल आता था.

अभिनेत्रियों से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करनेवाला विक्रम भट्ट की जिंदगी में ना तो सुष्मिता सेन हैं और ना ही अमीषा पटेल. लेकिन आज उन्हें अपने किए पर बहुत पछतावा है क्योंकि सुष्मिता की वजह से उन्होंने ना सिर्फ अपनी पत्नी और बेटी को तकलीफ दी बल्कि अपने हाथों से ही अपने बसे बसाए संसार को उजाड़ दिया था.