ENG | HINDI

बॉलीवुड में विद्या बालन ने सरप्राइज रखा श्रीदेवी के लिए

श्रीदेवी के लिए सरप्राइज

श्रीदेवी के लिए सरप्राइज – बॉलीवुड में कोई किसी के लिए कुछ करे, ये बहुत कम होता है.

सब अपने में ही व्यस्त रहते हैं. खुद की प्रसिद्धि के लिए लोग न जाने क्या-क्या करते हैं. बॉलीवुड में कोई किसी की मदद करने तक सामने नहीं आता ऐसे में किसी को ट्रिब्यूट देने की बात ही अलग है.

बॉलीवुड की इस पुरानी कहानी का चैप्टर बंद करके एक नया चैप्टर खोलने की शुरुआत कर चुकी हैं कहानी फेम विद्या बालन. विद्या बालन ने हाल ही में अपनी एक फिल्म की शूटिंग पूरी की हैं. इस फिल्म में उन्होंने श्रीदेवी के लिए सरप्राइज रखा है.

खुद विद्या कहती हैं कि वो श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं और फिल्म में उन्होंने जो भी किए है वो एक तरह से उन्हें ट्रिब्यूट देने जैसा है. हम आपको बता दें कि डर्टी पिक्चर के सेक्सी हीरोइन विद्या बालन की इस फिल्म का नाम है तुम्हारी सुलू.

इस फिल्म में मिस्टर इंडिया का एक गाना लिया गया है जिसे रीमिक्स करके प्रेजेंट किया जाएगा.

इस गाने पर श्रीदेवी ने परफॉर्म किया था. ये गाना बहुत ही प्रसिध्द हुआ था. इसके बोल थे हवा हवाई. अब इसी गाने को विद्या की इस फिल्म में रखा गया है.

इस गाने पर विद्या ने डांस किया है. विद्या ने एक इंटरव्यू में कहा कि ये गाना खासतौर पर श्रीदेवी को ट्रिब्यूट देने के लिए उन्होंने किया है. ऐसा पहली बार होगा जब किसी हीरोइन को किसी गाने के ज़रिये ट्रिब्यूट दिया जाएगा.

विद्या का कहना था कि अभी वो इस गाने को श्रीदेवी को नहीं दिखाएंगी, क्योंकि ये उनके लिए एक बड़ा सरप्राइज है. फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग पर ही ये गाना श्रीदेवी को दिखाया जाएगा.

ये है श्रीदेवी के लिए सरप्राइज – विद्या का श्रीदेवी के लिए सरप्राइज सच में बहुत ही उम्दा है. अभी तक श्रीदेवी को बॉलीवुड में ऐसा सरप्राइज किसी ने नहीं दिया होगा.

Don't Miss! random posts ..