ENG | HINDI

एक फेन ने विद्या बालन को अपनी बीबी को हैलो कहने के लिए कहा – बाद में जो हुआ वो सोचा नहीं था !

अभिनेत्री विद्या बालन

अभिनेत्री विद्या बालन बॉलीवुड फिल्में में पॉवर वुमेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियों में से एक है।

वो अपने अभिनय के दम पर महिलाओं को न केवल मजबूत होने का अहसास दिलाती है बल्कि उनके दिलों पर अपनी इस अदाकारी के कारण राज भी करती है।

अभिनेत्री विद्या बालन सिर्फ फिल्मी स्क्रीन पर ही पावर वुमेन नहीं है बल्कि वह रियल लाईफ भी इसी किरदार में जीती है।

उन्हें बहुत कम ही विभिन्न कार्यक्रमों में देखा जाता है लेकिन अगर कार्यक्रम महिलाओं से संबंधित है तो वह पूरी कोशिश करती है कि उसमें हिस्सा ले। महिलाओं के लिए आईडल है बालन। अभिनेत्री विद्या बालन देवी देवताओं में बहुत विश्वास रखती है। उन्हें अकसर विभिन्न मंदिरों के दर्शन करते देखा जाता है।

अभी हाल ही में अभिनेत्री विद्या बालन सिंधी विनायक मंदिर में गई थी।

दर्शन तो वह बहुत ही शांत स्वभाव से करने गई थी लेकिन उनकी इस शांति में एक व्यक्ति ने ग्रहण लगा दिया।

पूजा के दौरान विद्या गणेश जी के सामने हाथ जोड़ कर खड़ी थी तभी वहीं खड़े एक व्यक्ति ने उनके कंधे पर हाथ रखते हुए विद्या बालन को अपनी पत्नी से हैल्लो बोलने को कहा। पहले तो बालन ने नम्रता से कहा कि मुझे पूजा करने दीजिए. लेकिन जब उस व्यक्ति ने यह हरकत फिर की तो विद्या बालन खुद को शांत नहीं रख पाई।

उन्होंने उसे अपने कंधे को छूने से मना किया और कहा कि अगर आपकी पत्नी को कोई आकर छूए तो आपको कैसा लगेगा।

विद्या बहुत भड़क गई और फिर जल्दी से पूजा खत्म कर वापस आ गई।

विद्या को अपने दर्शकों के प्रति अच्छे स्वभाव के लिए भी जाना जाता है। वो कई बार कह चुकी है कि उन्हें ऑटोग्राफ देने और सेल्फी लेने में अच्छा लगता है। लेकिन अगर कोई अपनी सीमाओं को लांधे तो यह गलत है।

प्रसंशकों से मिलना सभी अभिनेताओं को अच्छा लगता है। इससे उनका मनोबल भी बढ़ता है लेकिन इसका यह कतई मतलब नहीं कि वो अपनी मर्यादाओं को भूल जाए। अभिनेता-अभिनेत्री भी आजाद है। उन्हें भी आजादी से अपने कार्यों को करने, घूमने की स्वतंत्रता है।

फैनस को इस बात को समझना होगा।

Don't Miss! random posts ..