ENG | HINDI

ये वास्तु टिप्स आपको दिलायेगी अच्छी नौकरी!

वास्तु टिप्स

वास्तु टिप्स – हर किसी की ख्वाहिश होती है कि वो पढ़-लिखकर कोई अच्छी सी नौकरी करें.

एक अच्छी नौकरी से ना सिर्फ आपकी आर्थिक स्थिति सुधरती है बल्कि आप अपने देखे सपनों को पूरा भी कर सकते है.

लेकिन हमारे देश में बेरोज़गारी इतनी बढ़ गई है कि एक जॉब वैकेंसी के लिए हजारों लोग आवेदन करते है. इसमें से किसी एक किस्मत वाले इंसान को वो जॉब मिलता है. लेकिन कहीं ना कहीं एक अच्छी नौकरी हासिल करने में आपके भाग्य का भी अहम योगदान होता है. अगर आप भी अच्छी नौकरी की तलाश में है और आपको भी नौकरी नहीं मिल रही है तो हम आपको कुछ वास्तु टिप्स बताने जा रहे है जिनकी मदद से आप अच्छी नौकरी हासिल कर सकते है.

दरअसल कई बार हाइली क्वालीफाई लोगों को भी नौकरी नहीं मिलती है जिसके पीछे वास्तु दोष भी हो सकते है. लेकिन हमारे वेद और शास्त्रों में हर समय का उचित समाधान बताया गया है. इन ख़ास उपायों को अपनाकर न सिर्फ आपको अच्छी नौकरी मिलेगी बल्कि आपके कष्ट भी दूर हो जायेंगे.

तो आइये जानते है कुछ वास्तु टिप्स के बारे में जो आपकी इस समस्या का समाधान करने में आपकी मदद करेंगे-

1.  हनुमान चालीसा का पाठ-

संकट मोचन हनुमान जैसे हर संकट को हर लेते है वैसे ही आपकी इस समस्या में भी अगर हनुमान चालीसा का पाठ किया जाए तो आपकी समस्या का समाधान हो सकता है. हनुमान जी की कृपा से आपको जल्द ही कोई अच्छी नौकरी मिल सकती है. आप 108 बार हनुमान चालीसा का पाठ करे इससे हर संकट से मुक्ति पाई जा सकती है.

वास्तु टिप्स

2.  सोमवार का उपाय-

जिन लोगों को अच्छी नौकरी की तलाश रहती है वे ना जाने क्या-क्या जतन करते रहते है ताकि उन्हें अच्छी नौकरी मिल जाए. अगर आप भी अच्छी नौकरी की तलाश में है तो आपको सोमवार के दिन का व्रत रखना शुरू कर देना चाहिए. इस व्रत से आपको जल्द ही अच्छी नौकरी मिल सकती है.

वास्तु टिप्स

3.  दूध और चावल का उपाय-

सोमवार के व्रत के अलावा एक और उपाय आप सोमवार के दिन कर सकते है. इस दिन आप भगवान शिव को दूध और चावल चढ़ा सकते है. लेकिन ध्यान रहे इन चावल में कोई भी टूटा हुआ नहीं हो.

वास्तु टिप्स

4.  नींबू का उपाय-

हर पूजा-पाठ में काम आने वाला नींबू आपके बहुत काम आ सकता है. आप जिस भी भगवान को मानते है उनके चरणों में नींबू रख दे, अब इस नींबू पर गंगा जल डालें और अपने सिर के ऊपर से सात बार इसे उतारे. इसके बाद इसके बीच में से चार टुकड़े इस तरह से करे जिससे यह नीचे से जुड़ा हुआ हो और फिर इस नींबू को चौराहे पर रख दें. इस टोटके को करने से जल्द ही आपको नौकरी मिल सकती है.

वास्तु टिप्स

5.  दही का टोटका-

अगर आप बार-बार इंटरव्यू में फ़ैल हो जाते है तो आपको इस बार इंटरव्यू में जाने से पहले दही का सेवन करना चाहिए. दही या मीठा खाकर जाने से इंटरव्यू में अच्छे परिणाम हासिल होते है.

वास्तु टिप्स

ये ख़ास ये वास्तु टिप्स आपकी नौकरी में रुकावट दूर करने में काफी मददगार साबित होंगे. इन उपायों को सच्ची श्रद्धा से करने पर जरुर फल मिलते है. तो आप भी अपनाइए इन वास्तु टिप्स को और फिर देखिये चमत्कार.

Don't Miss! random posts ..