ENG | HINDI

बॉलीवुड के इस एक्टर की आज तक एक भी फिल्म नहीं हुई फ्लॉप !

वरूण धवन

वरूण धवन – बॉलीवुड में एक ऐसा भी एक्टर है जिसने आज तक कोई भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है।

मात्र 5 साल में ही 8 ये हीरो 8 ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍में दे चुका है। जी हाँ, आपने सही सुना यह नया उभरता सितारा रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है।

करण जौहर की फिल्मों में लीड रोल करते आए शाहरूख खान की जगह अब इस नए एक्टर ने ले ली है।

आइए आपको बताते हैं इस उभरते सितारे के बारे में –

पिछले 10 सालों में बॉलीवुड में कई नए चहरे देखने को मिले जैसे कि वरूण धवन, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर और टाईगर श्रॉफ।

आश्चर्य की बात यह है कि वरूण धवन को छोड़कर इन सभी एक्टर्स ने कई फ्लॉप फिल्में दी हैं लेकिन वरूण धवन का अब तक का ट्रैक 100 प्रतिशत हिट रहा है। वरूण की सभी 8 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्‍लॉकबस्टर रहीं, उनकी अभी तक कोई भी ऐसी फिल्म नहीं रिलीज़ हुई है जो फ्लॉप रही हो।

देखा जाए तो यह एक बहुत बड़ी बात है क्योंकि आज के सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन जैसे अन्य बड़े सितारों ने भी अपने शुरूआती सालों में कई फ्लॉप फिल्मे दी थी लेकिन वरूण धवन इस मामले में सबसे आगे निकले।

उनसे जब इस बारे में पूछा गया तो उनका कुछ ये कहना था, “वास्तव में मैं बहुत भाग्यशाली हूं जो मेरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप नही जाती हैं। साथ ही वरूण ने यह भी बताया कि वो केवल मनोरंजक फिल्में ही किया करेंगे। उन्होंने स्पष्ट रूप से यह भी कहा कि वो सार्थक फिल्में भी करेंगे अगर वो उनकी ऑडियन्स के लिए मनोरंजक होगी। वरुण का मानना है कि जब उनकी एंटरटेनिंग फिल्में इतनी अच्छी जा रही हैं तो वह फ्लॉप फिल्मों की तरफ क्यों ध्यान दें।”

वरूण धवन की आने वाली फिल्म जुड़वा 2 भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार है। फिल्म में वरूण, जैकलीन फर्नांडीज़ और तापसी पन्‍नू के साथ डबल रोल करते नज़र आएंगे।