ENG | HINDI

अच्छा जी, तो इसलिए तीन महीने की छुट्टी पर हैं वरुण धवन !

वरुण धवन की शादी
वरुण धवन की शादी – जब से वरुण धवन ने एलान किया है कि उन्होंने काम से तीन महीने की छुट्टी ली है।
तब से लोगों ने उनके बारे में कई बातें करनी शुरू कर दी है। कोई कह रहा है कि इन छुट्टियों में वह अपनी मनपसंद जगह घूमने जाएंगे जहां वह हर साल जाया करते हैं। तो कोई कह रहा है कि वह आलिया की तरह स्क्रिप्ट और डायरेक्शन का कोई कोर्स करने जा रहे हैं।
लेकिन क्या आप जानते हैं कि वरुण इन तीन महीने की छुट्टियों में क्या करेंगे।
तो आज हम आपको बता रहे हैं कि वरुण अपनी इन छुट्टियों में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ मिलकर अपनी शादी की शॉपिंग करेंगे।
जी हां, वरुण धवन की शादी हो रही है. वरुण से जुड़े कुछ खास लोगों का कहना है कि वरुण ने फैसला लिया है कि वह नताशा से इसी साल शादी करेंगे और इसके लिए उन्होंने शॉपिंग करनी भी शुरू कर दी है। यही नहीं वह चाहते हैं कि अपनी शादी के तैयारियों से लेकर हनीमून तक के सारे काम वह खुद करें ताकि हर चीज उनके हिसाब से हो सके।
वरुण धवन की शादी हो रही है इसलिए उन्होंने इतनी छुट्टियां ली हैं।
हालांकि इसका सकेंत उन्होंने पिछले दिनों तब दिया था जब वह एक बॉलीवुड फिल्म की स्क्रीनिंग में नताशा के हाथों में हाथ डाले नजर आए थे। यही नहीं मीडिया से नताशा के नाम पर चिढ़ जाने वाले वरुण से जब वहां पर सवाल किए गए तो उन्होंने मुस्कराकर कहा कि सही समय पर सभी को सब पता चल जाएगा।
अब ऐसा कहकर वरुण ने क्या कहने की कोशिश की है यह तो कोई बच्चा भी बता देगा।
वैसे नताशा को भी मुंबई में लोगों ने साड़ियों की शॉ​पिंग करते हुए देखा है। नताशा के बारे में बता दें कि वह बॉलीवुड से दूर रहती हैं और मीडिया के सामने आने से हमेशा बचती हैं। उन्हीं के चक्कर में वरुण भी मीडिया से बचते फिरते हैं।

Don't Miss! random posts ..