ENG | HINDI

लाखों लड़कियों का दिल जोर से धड़क उठेगा जब वो देखेंगी वरुण धवन की ये अनदेखी तस्वीरें !

अभिनेता वरुण धवन

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर डेविड धवन के बेटे और अभिनेता वरुण धवन पर्दे पर जितने शरारती नजर आते हैं उतने ही शरारती वो असल जिंदगी में भी हैं.

29 साल के वरुण धवन युवा लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं. क्योंकि ज्यादातर यंग गर्ल्स अभिनेता वरुण धवन को अपना सबसे फेवरेट हीरो मानती हैं.

आज हम लेकर आए हैं अभिनेता वरुण धवन के कॉलेज लाइफ की कुछ चुनिंदा और दिलचस्प तस्वीरें, जो उनके फैन्स जरूर देखना पसंद करेंगे.

तो चलिए इन तस्वीरों के जरिए हम आपको दिखाते हैं कि कॉलेज के दिनों में वरुण धवन कैसे दिखते थे.

1 – मशहूर फिल्म मेकर डेविड धवन के बेटे अभिनेता वरुण धवन ने कॉलेज की पढ़ाई के बाद साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया.

2 – आपको बता दें कि वरुण ने मुंबई के एचआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से स्कूलिंग की है. स्कूल के बाद वरुण ब्रिटेन गए और वहां की नॉटिंगघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट में पोस्ट ग्रेजुएशन किया.

3 – कॉलेज लाइफ में वरुण अपने सिर पर लंबे बाल रखते थे. वो अक्सर अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ पार्टी करते थे और अपनी कॉलेज लाइफ को खूब एन्जॉय करते थे.

4 – वरुण की मानें तो वो एक रेसलर बनना चाहते थे लेकिन उनके परिवार वालों को उनका ये फैसला मंजूर नहीं था. हालांकि उन्होंने फिल्मों में आने का फैसला बहुत बाद में लिया.

5 – बॉलीवुड में आने का फैसला करने के बाद सबसे पहले वरुण ने फिल्म मेकर करण जौहर के साथ फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया. फिर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू करने के बाद वरुण ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया.

6 – पर्दे पर वरुण धवन और आलिया भट्ट की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है. इस रोमांटिक जोड़ी ने ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया.

7 – वरुण धवन बॉलीवुड के सबसे कम उम्र के सफल अभिनेताओं में से एक हैं. हाल ही में वरुण की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां रिलीज हुई है. इस फिल्म में बद्री का किरदार निभानेवाले वरुण की दुल्हनियां बनने के लिए असल जिंदगी में लाखों लड़कियों का दिल बेताब है.

हमें यकीन है अभिनेता वरुण धवन के कॉलेज के दिनों की इन अनदेखी तस्वीरों को देखकर लाखों लड़कियों का दिल वरुण के लिए जोर से धड़क उठा होगा और उनका दिल धड़के भी क्यों ना क्योंकि वरुण धवन ही तो हैं इन लड़कियों के जवां दिल की धड़कन.

Don't Miss! random posts ..