ENG | HINDI

बॉलीवुड का ये एक ही एक्टर है जिसके कमरे में हमेशा लडकियाँ रहती थी और रूम लॉक रहता था !

डेविड धवन के सुपुत्र वरुण धवन

डेविड धवन के सुपुत्र वरुण धवन – बॉलीवुड में आने के बाद हीरो और हीरोइन के कई लोगों से अफेयर्स होते हैं.

बिना लिंक अप के बॉलीवुड रह ही नहीं पाता. फिल्मों में आने से पहले भी कोई एक ऐसा हीरो था, जिसकी लाइफ बहुत ही रंगीन थी. उसके कमरे में हमेशा लड़कियों का जमावड़ा रहता था. आखिर कौन था वो ?

आमतौर पर बड़े घरो में लड़के और लड़कियों की दोस्ती पर किसी तरह की पहरेदारी नहीं होती, लेकिन इसका ये बिलकुल मतलब  नहीं होता कि लड़के अपने घरों में लड़कियों की पूरी फ़ौज लेकर पड़े रहें. एक हीरो ऐसा है जिसकी लाइफ बाकी लड़कों से अलग थी. वो है बहुत ही बड़े बाप का बेटा. उसके पिता फिल्म प्रोडूसर हैं. फिलहाल वो हीरो बन चूका है और कई हिट फ़िल्में भी दे चुका है.

हम बात कर रहे हैं डेविड धवन के सुपुत्र वरुण धवन की.

डेविड धवन के सुपुत्र वरुण धवन

बचपन से ही वरुण बेहद रोमांटिक किस्म के थे.

एक प्रोग्राम में आने के बाद उनके पिता डेविड ने खुद ये बात सबसे कही थी कि जब वरुण बहुत छोटे थे तब से ही उनके कमरे में लड़कियां आती रहती थीं. मज़े की बात तो ये है कि उस समय वरुण अपने कमरे का दरवाज़ा अंदर से बंद कर लेते थे. उस समय किसी को भी कमरे में आने की इजाज़त नहीं थी. अब कमरा बंद करके वरुण क्या करते थे वो तो वही जानें.

लेकिन एक बात तो तय है कि वरुण बचपन से ही लड़की बाज़ रहे हैं.

वरुण के भाई ने भी इस बात को कबूला कि वरुण का मन पढ़ाई में कम और लड़कियों में ज्यादा लगता था.

उसके दोस्तों की लिस्ट में लड़कियां ज़्यादा थीं, लडके तो बस नाम मात्र के थे. जब वरुण से इसके बारे में पूछा जाता तो वो कहते कि सारे लड़के उनकी तरह गधे हैं. लड़कियां ही उनकी क्लास में पढ़ने में अच्छी हैं.

बहरहाल बचपन में चाहे जो भी किया हो डेविड धवन के सुपुत्र वरुण धवन ने, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद अभी तक उनका लिंक अप किसी के साथ नहीं हुआ है.

Don't Miss! random posts ..