ENG | HINDI

उर्वशी रौतेला के हॉट डांस ने सोशल मीडिया पर मचा दी धूम!

उर्वशी रौतेला हॉट डांस

उर्वशी रौतेला हॉट डांस – बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने हॉट अवतार से हमेशा दर्शकों के दिलों पर बिजली गिराती आयी हैं।

लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसे देख आपके दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी। आपको बता दें कि उर्वशी का एक डांस वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है।

उन्होंने खुद इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में उर्वशी बॉलीवुड हीरो ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के गाने ‘एक पल का जीना’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। उर्वशी रौतेला हॉट डांस में वह कुछ लड़के और लड़कियों के ग्रुप के साथ स्टेज पर इस गाने पर डांस कर रही है।

ग्रीन कोट और ट्राउजर्स में उर्वशी शानदार हॉट डांस मूव्स देती नजर आ रही हैं। उनका ये डांस परफॉरमेंस रामनारायण रैना कॉलेज में हुआ था। उर्वशी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि ऋतिक रोशन क्या तुम यह देख रहे हो। तुम्हारी नई कॉम्पटिटर आ गई है। एक पल का जीना शुरू से ही मेरा फेवरेट रहा है।

ओह माय गॉड।

इस वीडियो को उर्वशी ने बीते रविवार को पोस्ट किया है और 15 घंटे के अंदर इस वीडियो को 2 लाख 22 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। सूत्रों के अनुसार ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘काबिल’ में उर्वशी ‘सारा जमाना’ गाने के रीमेक पर आइटम डांस करती नजर आ सकती हैं।

आपको बता दें कि उर्वशी ने इससे पहले टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘द फ्लाइंग जट्ट’ के गाने ‘बीट पे बूटी’ पर क्लासिकल अंदाज में डांस का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया था।

उर्वशी रौतेला हॉट डांस का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- उर्वशी रौतेला हॉट डांस