ENG | HINDI

धर्मेंद्र की ये दो बेटियाँ आज देश के बाहर इस तरह से जी रही हैं गुमनाम जिंदगी !

धर्मेंद्र की बेटियाँ

धर्मेंद्र की बेटियाँ – धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दोनों बेटियों ईशा और अहाना देओल के बारे में वैसे तो हर कोई जानता है.

धर्मेंद्र के दोनों बेटे सनी और बॉबी देओल भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान रखते हैं.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि ईशा और अहाना के अलावा धर्मेंद्र की और दो बेटियां हैं जिनके बारे में बहुत कम लोगों को ही पता है. आखिर उनकी दोनों बेटियां आज कहां और किस हाल में है शायद आप में से कोई नहीं जानता.

लेकिन सालों बाद इन दिनों धर्मेंद्र की बेटियाँ सुर्खियों में आ गई हैं क्योंकि ये धर्मेंद्र की बेटियाँ बॉलीवुड की चकाचौंध और देश से दूर साथ-साथ गुमनाम जिंदगी जी रही हैं.

पहली पत्नी से धर्मेंद्र के हैं चार बच्चे

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि एक्टर धर्मेंद्र ने दो शादियां की थी. पहली पत्नी प्रकाश कौर से धर्मेंद्र की दो बेटियां अजीता और विजेता है जबकि दो बेटे सनी और बॉबी देओल हैं.

पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र का दिल बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल पर आ गया और उन्होंने हेमा मालिनी से शादी कर ली. जिसके बाद हेमा से धर्मेंद्र की दो बेटियां ईशा और अहाना हैं.

हालांकि सनी और बॉबी की सगी बहनें अजीता और विजेता को बचपन के बाद से ही किसी ने नहीं देखा है और ना ही सोशल मीडिया पर उनकी कोई तस्वीर दिखाई देती है.

कैलिफोर्निया में रह रही हैं धर्मेंद्र की बेटियाँ अजीता और विजेता

सनी और बॉबी की इन दोनों सगी बहनों को कभी किसी इवेंट या पार्टी में नहीं देखा गया है. लेकिन हाल ही में अजीता और विजेता की एक तस्वीर सोशल साइट पर देखने को मिली हैं.

ताजा खबरों के मुताबिक धर्मेंद्र की बेटियाँ देश से दूर कैलिफोर्निया में गुमनाम जिंदगी जी रही हैं. बताया जाता है इन दोनों बहनों में अजीता की शादी किरण चौधरी से हुई थी और उनकी बहन विजेता की शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं हो सका है.

आपको बता दें कि विजेता के नाम से धर्मेंद्र ने अपना प्रोडक्‍शन हाउस खोला है और उन्होंने इस कंपनी का नाम विजेता प्रोडक्‍शन प्राइवेट लिमिटेड रखा है.

गौरतलब है कि धर्मेंद्र की बेटियाँ अपने पैरेंट्स और घर परिवार से दूर कैलिफोर्निया में गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं. आखिर वो इस तरह की जिंदगी क्यों जी रही हैं ये तो अजीता विजेता और उनके परिवार वाले ही जानते हैं.