ENG | HINDI

बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों के अनोखे नाम !

स्टार्स के बच्चों के अनोखे नाम

सपनों की दुनिया बॉलीवुड बड़ी ही अनोखी है।

परदे पर दिखने वाले अदाकार सच में भी बेहद सुंदर और अट्रैक्टिव होते हैं।

ख़ुद की ही तरह बॉलीवुड स्टार्स अपने बच्चों को भी नॉर्मल बच्चों से अलग बनाने की कोशिश करते हैं।

इसके लिए शुरुआत वो नाम  से करते हैं।

आज बताएँगे स्टार्स के बच्चों के अनोखे नाम –

स्टार्स के बच्चों के अनोखे नाम 

1 – मीशा

शाहिद कपूर और मीरा की सूपर क्यूट बेबी सोशल साइट्स पर इन दिनों आकर्षण का केंद बनी हुई है। सच में मीशा बेहद क्यूट है। शाहिद और मीरा ने अपने बेबी का नाम बहुत ही चुनकर रखा। असल में दोनों के नाम के शुरुआती अक्षर से मीशा का नाम रखा है।

स्टार्स के बच्चों के अनोखे नाम

2 – आदिरा

गेस कीजिए ये किसका नेम हो सकता है। नहीं कर पाए तो चलिए हम ही बता देते हैं। असल में ये प्यारा और अनोखा नाम  है रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की बेटी का। एक साल दो महीने की आदिरा बेहद ख़ूबसूरत हैं।

स्टार्स के बच्चों के अनोखे नाम

3 – अबराम

किंग खान और गौरी खान के सबसे छोटे और क्यूट अडॉरबल अबराम हर दिन किसी ना किसी क्यूट फोटो के ज़रिए इंटर्नेट पर छाए रहते हैं।वैसे अबराम को कभी भी किंग ख़ान ने मीडिया से छुपाने की कोशिश नहीं की. कभी आईपीएल में तो कभी घर की बालकनी में हमेशा अबराम को लोगों ने देखा. वैसे हम आपको बता दें कि अब्राम की मां गौरी तो हैं, लेकिन उन्होंने उसे जन्म नहीं दिया.

स्टार्स के बच्चों के अनोखे नाम

4 – इमारा

बॉलीवुड के यंग पेरेंट्स इमरान खान और अवंतिका की क्यूट एंड स्वीट बेबी इमारा का नेम भी बहुत यूनीक है। दोनों ने इसका नाम अपने नाम पर रखा है। इमारा का मतलब होता है मज़बूत। इमरान और अवंतिका बेहद क्यूट कपल हैं. ठीक इन्हीं दोनों की ही तरह इमारा भी क्यूट और एडॉरेबल हैं.

स्टार्स के बच्चों के अनोखे नाम

5 – इकरा

संजय दत्त की छोटी बेटी बहुत ही क्यूट है। वो बिलकुल मान्यता पर गई है। उसका नाम इकरा अपने आप में यूनीक नेम है। ऐसा नाम आपने कभी सुना नहीं होगा।

स्टार्स के बच्चों के अनोखे नाम

6 – तैमूर

करीना कपूर का फर्स्ट बेबी बॉय बिल्कुल करीना पर गया है. करीना और सैफ़ ने अपने बच्चे का नाम तैमूर रखा है. ये नाम तो युनीक नहीं है, लेकिन साधारण नाम नहीं है.

स्टार्स के बच्चों के अनोखे नाम

ये है स्टार्स के बच्चों के अनोखे नाम – बॉलीवुड में बच्चों के नाम का काफी क्रेंज़ देखा जाता है. स्टार्स अपने बच्चों को नाम कुछ अलग हटकर रखना चाहते हैं. वैसे अब तो आम लोग भी इस तरह का नाम अफने बच्चों का रखने लगे हैं.