ENG | HINDI

स्टार बनने से पहले इतनी बदसूरत दिखती थी बॉलीवुड की ये हॉट हीरोइन

हॉट बिपाशा बासु

खूबसूरती के मामले में आजकल इस हीरोइन को कोई पीछे नहीं छोड़ सकता, लेकिन अगर इस हीरोइन को बिना मेकअप के देख लेंगे आप तो लगेगा कि इससे तो बेहतर सामान्य लड़की है. जी हाँ, मेकअप के ज़रिए खूबसूरत दिखने वाली ये हीरोइन कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण हैं. दीपिका की सिर्फ लम्बाई अच्छी है नहीं तो वो एक सामान्य लड़की से भी बेकार दिखती हैं.

फिल्मों में खूबसूरत दिखने वाली दीपिका एक बेहतरीन अदाकारा के साथ ही एक ऐसी लड़की हैं जो अपनी खूबसूरती के बल पर कई लड़कों को डेट कर चुकी हैं. दीपिका जिस भी फिल्म में काम करती हैं वो बेहद सुंदर दिखती हैं. फिल्म रामलीला में दीपिका की खूबसूरती का बखान करते क्रिटिक भी नहीं थकते थे. मेकअप के बाद दीपिका इतनी खूबसूरत लगती हैं कि जितनी की मेकअप न लगाने के पहले बदसूरत. दीपिका आज बॉलीवुड की टॉप मोस्ट हीरोइन ही नहीं बल्कि एशिया की सबसे सेक्सी लड़कियों की लिस्ट में तीसरे नम्बर पर हैं. अब आप समझ सकते हैं की मेकअप लगाने से कितना कुछ बदल जाता है. दीपिका की अदाकारी के लोग कायल हैं. खूबसूरत साड़ी हो या लहंगा दीपिका उसमें इतनी सुंदर दिखती हैं कि लड़कियां उनके ड्रेसिंग को फॉलो करने लगती हैं.

सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी दीपिका को बहुत फॉलो करते हैं. दीपिका का हर नया लुक लडकों के मोबाइल स्क्रीन पर चला आता है. दीपिका का हर लुक लड़कों के दिल पर तीर चला देता है, लेकिन जब दीपिका फिल्म इंडस्ट्री में नहीं थीं तब की उनकी कोई भी फोटो ऐसी लगती हैं जैसे कोई बेहद आम लड़की हो. दीपिका की बचपन की फोटो भी कुछ खास नहीं है. दीपिका अपनी हर फोटो में एक आम लड़की की तरह ही दिखती हैं. उनकी पहले की फोटो या फिर बिना मेकअप की फोटो देखकर कोई नहीं कह सकता की ये एशिया की ३ नम्बर की सेक्सी हीरोइन हैं.

वैसे दीपिका हैं बहुत काबिल. जब से उन्होंने फिल्मों का रुख किया है तब से अपना लुक बदलना और अपना बॉयफ्रेंड बदलने में कभी पीछे नहीं रहीं. वो अपने बॉयफ्रेंड की ही तरह अपना लुक भी बदलती रही हैं. कभी दीपिका हॉट एंड सेक्सी हीरोइन बन जताई हैं तो कभी वो सिम्पल सी साड़ी को भी इतनी सेक्सी तरीके से पहनती हैं की लड़कियां उसी स्टाइल को फॉलो करती हैं.

इन सभी फोटो में दीपिका किसी आम लड़की की ही तरह दिख रही हैं. अपने पापा के साथ वाली फोटो में देखकर कोई नहीं कह सकत अकी ये दीपिका हैं. वैसे इस बात की तारीफ तो करनी होगी की दीपिका ने अपने लुक को बहुत चेंज किया है. दीपिका आज उन टॉप की हीरोइनों में हैं जो बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी काम कर रही हैं. अब इसे दीपिका की तारीफ ही कहेंगे की वो यहाँ से वहां पहुँच गई.

दीपिका की सुन्दरता को बिगड़ने के लिए उनके कान ही काफी हैं. दीपिका को अक्सर आपने ऐसी हेयर स्टाइल में देखा होगा, जो कान के उपरी हिस्से को ढंके रहता है. इसका एक ही कारण है कि खुद दीपिका भी जानती हैं कि उनके कान कितने ख़राब हैं.

 

 

 

Don't Miss! random posts ..