ENG | HINDI

ये 5 तरह के किस नहीं किये तो क्या खाक प्यार किया यार !

किस के प्रकार

किस के प्रकार – किस एक ऐसी मैजिकल चीज़ है जो दो लोगों को करीब लाने का काम करती है।

किस के जरिये दो लोग अपनी फीलिंग्‍स को एकसाथ व्‍यक्‍त कर पाते हैं। फिर चाहे वह प्‍यार-मोहब्‍बत हो, स्‍नेह हो, चिंता हो या कामुकता।

वैसे तो आपने अपनी लाइफ में कई बार किस किया होगा लेकिन अगर आपने अब तक इन 5 तरह के किस को महसूस नहीं किया तो समझिए कि आपका प्‍यार अभी अधूरा है।

किस के प्रकार –

1 – रन एंड जम्‍प किस

जब आप किसी बात को लेकर बहुत ज्‍यादा खुश हों और अचानक से अपने पार्टनर के दिखते ही आप सब कुछ छोड़कर उसकी तरफ भागकर उसे किस कर लें। ये किस पूरे अफेक्‍शन के साथ होता है। ये क्रेजी किस हर किसी को अपनी लाइफ में एक बार जरूर एक्‍सपीरियंस करना चाहिए।

2 – दोस्‍ती से है ज्‍यादा का रिश्‍ता

अगर आप अपनी दोस्‍ती को खत्‍म कर एक नए रिश्‍ते की शुरुआत करना चाहते हैं तो आप अपने मन की बात किस के द्वारा भी कह सकते हैं। इस म्‍युचुअल फीलिंग के बाद जब दो लोग किस कर अपनी भावनाएं व्‍यक्‍त करते हैं तो ये बहुत अलग अद्भुत होता है।

3 – इंतज़ार हुआ खत्‍म

अगर आप किसी के साथ रोमांटिक डेट पर गईं हैं और आप चाहती हैं कि वो आपको किस करे लेकिन इसके लिए आपसे इंतज़ार नहीं हो रहा और आप खुद भी पहले किस नहीं करना चाहती हैं। तभी आपका पार्टनर अचानक से आपको अपनी बाहों में लेकर आपको किस कर ले तो आपका पूरा दिन बन जाता है। ये किस आपको हमेशा याद रहेगी।

4 – झगड़े का खत्‍म करने वाली किस

लड़ाई होने पर अगर आपको समझ नहीं आ रहा कि उन्‍हें कैसे मनाया जाए तो एक छोटा-सा किस आपकी इस मुश्किल को दूर कर सकता है। लड़ाई के समय किस करने से आप दोनों का ही गुस्‍सा गायब हो जाएगा और आप बड़ी आसानी से अपने प्‍यार का इज़हार कर पाएंगें।

5 – बारिश में किस

बारिश को तो वैसे ही बहुत रोमांटिक माना जाता है। ऐसे में अगर आप बारिश में भीगते हुए किस करेंगें तो ये आपको एक अलग ही एक्‍सपीरियंस देगा।

ये है किस के प्रकार – अगर आपने अब तक ये 5 तरह की किस का एक्‍सपीरियंस नहीं किया है तो देर मत कीजिए अभी अपने पार्टनर से अपने दिल की बात इस अंदाज़ में कह दीजिए।

 

Article Categories:
संबंध