ENG | HINDI

बॉक्स ऑफिस पर होता है कहर जब एन्ट्री मारती है दो हीरो की जोड़ियां

varun-sid

एक हसीना और एक प्यार का खिलाड़ी ही मिलकर नहीं बनाते है एक सुपरहिट फ़िल्म की कहानी.

हम आपको रुबरु करवाएंगे उन जोड़ियों से जो मिलकर बनीं है दो हैंडसम हंक्स से. इसका मतलब ये नहीं है कि इनकी फ़िल्म में हीरोइन नहीं है लेकिन दो हीरोज की बॉडिंग ही कहर ढाने के लिए काफी है.

आईए रुबरु होते है बॉलीवुड की सुपरहॉट दो हीरो की जोड़ियां से…

1.  अभिषेक जॉन-

धूम पार्ट वन और दोस्ताना जैसी फ़िल्मों में नजर आ चुके है ये दोनों. अब इस हिट जोड़ी की नुमाईश होगी फ़िल्म हेरा फेरी पार्ट 3 में. एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने कहा था “मैं बहुत ही एक्साईटेड हूं, मैं उसको जॉन बाबा कहता हूं. हम दोनों ही एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में थे. हम दोनों ही धूम 2 और दोस्ताना के बाद साथ काम करना चाहते थे. हेरा फेरी-3 के बाद ये तलाश पूरी हो गई”

abhishekjohn

 

2.   अक्षय-जॉन-

अभिषेक से साथ ही जॉन की जोड़ी जमती है. अक्षय कुमार के साथ ये दोनों, फ्लर्ट कॉमेडी गरम मसाला, देसी बॉयज, हाउसफूल-2 जैसी रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्मों में नजर आ चुके है. ये सभी फ़िल्में हिट थी. दोनो ही अपने सिक्स पैक एब्स के लिए मशहूर है. ऐसे में दो कैसनोवा को साथ देखना किसी रोमांच से कम नहीं है.

akshayjohn

 

3.   रनवीर सिंह और अर्जुन कपूर-

इन दोनों ने ही बॉलीवुड में जोरदार ढंग से डेब्यू किया था. ये दो हिट हीरो एक हुए फ़िल्म गुंडे में इन दोनों ने जश्ने- इश्का मनाया.

ranveerarjun

 

4.   सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन-

ये दोनो ही स्टाईलिश स्टूडेंट के तौर पर नजर आए फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में.

varunsid

 

5.   फ़वाद ख़ान और सिद्धार्थ मल्होत्रा-

फ़िल्म “कपूर एंड सन्स” में ये दोनों किसी हसीना  के लिए  लड़ते  नहीं नज़र आएंगे बल्की एक दूसरे को बेहतर लेखक साबित करने के मुकाबले में रहेंगे.

fawadsid

तो ये थी उन मेल जोड़ियों की बात जो कि मेल और फीमेल की जोड़ियों पर भी भारी पड़ जाती है और जब भी सिल्वर स्क्रीन पर आती है एक करिश्मा सा कर जाती हैं.

Don't Miss! random posts ..