ENG | HINDI

तो इस बात के लिए सुनने पड़ते है अक्षय कुमार को बीवी के ताने !

ट्विंकल के ताने

ट्विंकल के ताने – किसी ने सच ही कहा है आदमी कितना भी कामयाब क्यों न हो जाए बीवी की नज़रों में उसकी अहमियत कम ही रहती है.

कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का भी रहा है. साल में 4-5 फिल्में करने वाले अक्षय के अभिनय की पूरी दुनिया दीवानी है, बावजूद उन्हें अपनी ही बीवी से ताने सुनने पड़ते थे.

जी हां, ट्विकल खन्ना अक्सर अक्षय को ताने मारते थी. आखिर किस बात के लिए मारती थी वो अक्षय को ताने चलिए हम बताते हैं.

दरअसल, ट्विकल के सुपरस्टार पिता राजेश खन्ना को अपनी ज़िंदगी में ढेर सारे अवार्ड्स मिले थे और बस ट्विंकल इसी बात पर अपने पति की तुलना पिता से करके उन्हें ताने मारती थी.

हाल ही में अक्षय ने बताया कि राष्ट्रीय पुरुस्कार मिलने के बाद से उन्हें घर में ट्विंकल के ताने मिलने बंद हो गए हैं.

अक्षय ने कहा, ‘जब तक मुझे राष्ट्रीय पुरुस्कार नहीं मिला था तब तक मेरी पत्नी(ट्विंकल खन्ना) ताने देती थी. वो कहती थी कि मेरे पिता को इतने अवॉर्ड मिले, लेकिन आपको तो अब तक एक भी अवॉर्ड नहीं मिला. लेकिन जब मुझे राष्ट्रीय पुरुस्कार मिला तबसे ट्विंकल ने ताने मारने बंद कर दिए हैं. वो कहती हैं कि मुझे राष्ट्रीय पुरुस्कार मिलने के बाद से वो सबसे ज्यादा खुश हैं.’

अक्षय कुमार को फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ कलाकार की श्रेणी में राष्ट्रीय पुरुस्कार मिला था. तो देखा आपने अक्षय भले ही दुनिया के लिए खिलाड़ी नंबर वन हो, मगर घर में पत्नी के सामने नहीं. वैसे अक्षय और ट्विंकल की जोड़ी बॉलीवुड की बस्ट जोड़ियों में से एक है. इनके रिश्ते में भी कई उतार-चढ़ाव आए, मगर ट्विंकल ने उन्हें बखूबी हैंडल किया और अपने रिश्ते को बचाए रखा.

शायद ट्विंकल के ताने का ही असर था कि अक्षय ने इतना बेहतरीन अभिनय किया कि उन्हें आखिरकार नेशनल अवॉर्ड मिल ही गया.

Don't Miss! random posts ..