ENG | HINDI

ट्विंकल खन्ना ने मात्र 280 रुपये के लिए एक व्यक्ति को खूब लगाई फटकार !

ट्विंकल खन्ना

यह बात सुनने में बहुत अजीब लगती है कि कोई अभिनेत्री सिर्फ 280 रुपये के लिए किसी व्यक्ति को खूब खरी खोटी सुनाएगी।

एक सोशल वेबसाइट की माने तो यह सच है।

ट्विंकल खन्ना ने इस छोटी सी रकम के लिए एक सेल्समैन को बहुत फटकार लगाई।

एक सोशल वेबसाइट ने जब लोगों से राय मांगी की सबसे रुढ़ बॉलीवुड अभिनेत्री कौन है?

तो एक व्यक्ति ने ट्विंकल खन्ना का नाम लिया। उस व्यक्ति के अनुसार आज से दस साल पहले जब वह मुम्बई के क्रॉसवर्ड जुहू में पार्ट टाईम जाब करता था तो उसे ट्विंकल खन्ना ने एक खिलौने के पीछे बहुत बुरा भला कहा। यह व्यक्ति जुहू में एक खिलौने की स्टॉल पर नौकरी करता था।

उस व्यक्ति की माने तो जब वह क्रॉसवर्ड में मैटल खिलौने का प्रतिनिधि था तो लगभग 4 साल का एक छोटा सा बच्चा उसके स्टॉल के पास आया और खिलौना देखने लगा। बच्चे ने बहुत देर तक खिलौना देखने के बाद एक खिलौना पंसद किया और दौड़ता हुआ अपनी मम्मी के पास चला गया और खिलौने वाला अपने काम में व्यस्थ हो गया।

थोड़ी देर बाद उस व्यक्ति के पास गुस्से से भरी एक खूबसूरत महिला आई और खूब सुनाने लगी। उसने ध्यान से देखा तो वह ट्विंकल खन्ना थी।

ट्विंकल खन्ना ने आते ही कहा कि ‘तुमने खिलौना बच्चे को क्या दिखाया। तुम एक छोटे बच्चे को खिलौना कैसे दे सकते हो।‘ और भी न जाने क्या क्या ट्विंकल ने उसे सुनाया। उस व्यक्ति ने उसे कहा भी कि उसने नहीं दिखाया बच्चे ने खुद उसे लिया। तब भी जब खन्ना नहीं चुप हुई तो उसने अपना आई कार्ड दिखाते हुए कहा ‘अगर आपको कोई शिकायत है तो आप मेरे नाम से मेरे मैनेजर को जाकर शिकायत कर दीजिए।’

उस व्यक्ति के ऐसा कहने पर खन्ना ने उस खिलौने की कीमत देखी जो 280 थी फिर कहने लगी कि मालूम भी है कि 280 रुपये कमाने में कितनी मेहनत करनी पड़ती है और अपने बच्चे को डांटने लगी।

भला अपने बच्चे के लिए क्या 280 रुपये ज्यादा होते हैं?

उस सेल्समैने को सुनाया कोई बात नहीं। हो सकता है उसने दिखाया हो परंतु अपने बच्चे को सिर्फ इतने पैसे के लिए डांटना सही तो नहीं हो सकता।

Don't Miss! random posts ..