ENG | HINDI

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने यूपी के सीएम योगी के लिए कहा कुछ ऐसा जिसे सुनकर हर कोई है हैरान !

योगी आदित्यनाथ बारे में अभिनेत्री का बयान

केंद्र में मोदी तो उत्तरप्रदेश में योगी !

जी हां, पिछले कई दिनों से हर किसी की जुबान पर यही चर्चा हो रही है, क्योंकि उत्तर प्रदेश की कमान योगी आदित्यनाथ के हाथों में आ चुकी है.

हमेशा भगवा कपड़ों में नजर आनेवाले योगी को लेकर लोग तरह-तरह की राय दे रहे हैं. योगी को लेकर बयानबाजी का दौर लगातार जारी है जिनमें बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल हैं.

आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड की एक अभिनेत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर दिए गए बयान को लेकर काफी चर्चा में है. अब इस योगी आदित्यनाथ बारे में अभिनेत्री का बयान कुछ ऐसा था कि लोग सुनकर हर कोई हैरत में पड़ गया है.

योगी आदित्यनाथ बारे में अभिनेत्री का बयान –

ट्विंकल खन्ना ने दी योगी को अजीब सी सलाह

बयानबाजी के इस दौर में आगे बढ़ते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने भी योगी के लिए अपनी राय को बड़ी ही बेबाकी से लोगों के सामने रखा. उन्होंने ना सिर्फ अपनी राय पेश की है बल्कि योगी को अजीब सी सलाह भी दी है.

अपने बेबाक बयान के लिए अक्सर सुर्खियों में रहनेवाली ट्विंकल खन्ना ने योगी को गैस छोड़ने में मददगार योग आसन करने की सलाह दे डाली है.

अब आप सोच रहे होंगे कि भला ट्विंकल ने यूपी के सीएम को ऐसी सलाह कैसे दी, दरअसल एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में ट्विंकल ने एक बीजेपी नेता के महिलाओं को लेकर दिए गए विवादित बयानों के संदर्भ में ये बातें कही है.

ट्विंकल ने योगी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि योगी को एक आसन ऐसा करना चाहिए जिससे गैस रिलीज हो. ऐसा करना उनके और उनके सिस्टम के लिए काफी अच्छा होगा.

शिरीष कुंदर और रामगोपाल वर्मा भी दे चुके हैं बयान

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना एकमात्र ऐसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी नहीं है जिन्होंने योगी आदित्यनाथ को लेकर बयान दिया है. बल्कि इनसे पहले फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा भी बयानबाजी कर चुके हैं. रामू ने योगी को मोदी से बेहतर बताया था.

वहीं बॉलीवुड की मशहूर कॉरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने भी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को गुंडा करार दिया था. हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस बयान के लिए बिना किसी शर्त के योगी से माफी मांग ली थी.

या है योगी आदित्यनाथ बारे में अभिनेत्री का बयान – गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने किसी ना किसी बयान को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं लेकिन योगी आदित्यनाथ को लेकर ट्विंकल ने जो बयान दिया है उसे सुनकर हर कोई हैरान जरूर है.