ENG | HINDI

ट्विंकल खन्ना के इस “रणवीर अंडरवियर कमेन्ट” पर रणवीर भी शर्म से पानी पानी हो गया !

ट्विंकल खन्ना की कमेन्ट

ट्विंकल खन्ना की कमेन्ट – अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना फिल्मों से दूर होने के बाद भी ख़बरों में छाई रहती है।

लेकिन इसका कारण ये बिल्कुल भी नही है कि वे सुपरस्टार अक्षय कुमार की वाइफ है, इसलिए मीडिया उन्हें एक्स्ट्रा कवरेज देता।

जी हाँ आपको बता दे की कुछ ही फिल्मों के बाद बॉलीवुड को अलविदा कहने वाली अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना हमेशा ट्विटर और ब्लोग्स की वजह से मीडिया में छाई रहती है।

हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया में एक ब्लॉग लिखा हैं, जिसमें उन्होंने  सुप्रीम कोर्ट के हर शो से पहले राष्ट्रगान बजाने के फैसले पर अपनी राय व्यक्त की हैं। उनके मुताबिक़ इस फैसले को काफी अजीब बताया हैं और कहा है कि लोगों पर ना जाने क्यों देशभक्ति जबरन थोपी जा रही हैं, जबकि वो अपने एंटरटेनमेंट के लिए थिएटर जाते हैं।

उन्होंने अपने ब्लॉग में देशभक्ति के अलावा भी काफी कुछ लिखा जिसे सुनकर आप थोड़े चौंक जायेंगे।

उन्होंने अक्षय कुमार के सबसे बड़े फैन और बॉलीवुड के नए स्टार रणवीर सिंह के बारे में ऐसा कुछ लिखा हैं जिसे पढ़कर खुद रणवीर भी शर्म से पानी पानी हो जायेंगे। उन्होंने लिखा हैं कि हर चीज़ का एक सही समय होता हैं। ट्विंकल खन्ना की कमेन्ट है – अगर मैं वाघा बॉर्डर पर खड़ी हूँ तो मेरे मुहँ से अपने आप जय हिंद निकल ही जाता हैं। यह कहने के लिए कोई मजबूर नहीं होता। लेकिन अगर मैं अपने एंटरटेनमेंट के लिए बेफिक्रे टिकट खरीदकर देखने आई हूं, तो मैं यही सोचूंगी कि मैं फिल्म में रणवीर को लाल टाइट फ्रेंची (अंडरवियर) में देखूंगी, ऐसे में कोई कैसे देशभक्ति थोप सकता हैं।’

उन्होंने काफी आलोचना के साथ यह तक भी कहा हैं कि देशभक्ति को कोई घर या अपने बेडरूम तक ना लाये। इतना ही नहीं उन्होंने मोदी सरकार के नोट बंदी के फैसले की काफी कड़ी आलोचना की हैं और कहा हैं कि नोटबंदी नाम की कड़वी गोली को निगल जाए, सबूतों को छुपाने के लिए कैश ऑन डिलीवरी प्रोसेस को भूल जाइए और अपने क्रेडिट कार्ड से एक वाइब्रेटर ज़रूर खरीद लीजिए।

खैर ये ट्विंकल खन्ना की कमेन्ट है – उनकी अपनी पर्सनल राय है और इस देश में सभी को अभिव्यक्ति की आज़ादी दी गई है।

Don't Miss! random posts ..