ENG | HINDI

ट्विंकल खन्ना की इस हरकत पर मायावती को हुआ था बहुत दुख !

ट्विंकल और करण

ट्विंकल और करण – सोशल मीडिया पर अपने अटपटे से बयानों को लेकर ट्विंकल खन्‍ना अकसर विवादों में घिर जाती हैं। कभी ट्विटर पर वो लेखक चेतन भगत से भिड़ जाती हैं तो कभी इंडियन सिस्‍टम के खिलाफ अपनी तीखी प्रतिक्रिया से लोगों को मिर्ची लगा देती हैं।

ट्विंकल की बातों में दम है इस बात का अंदाज़ा आप इसी से लगा सकते हैं कि उनकी हर बात पर कोई ना कोई सिलेब्रिटी, मंत्री या बड़ी संख्‍या में लोग अपनी प्रतिक्रिया जरूर देते हैं।

2015 में ट्विंकल ने अपने एक इंटरव्‍यू में मायावती का खूब मज़ाक उड़ाया था जिससे मायावती के साथ-साथ उनके समर्थक भी भड़क उठे थे।

दरअसल, एक शो के दौरान करण जौहर से ट्विंकल ने मायावती के बारे में एक सवाल पूछा था। करण से मायावती के बारे में इसलिए पूछा गया था क्‍योंकि ट्विंकल और करण अंग्रेजी भाषा जानने वाले सिलेब्रिटी किड्स हैं और उनके पास खूब पैसा है और साथ ही उनकी चमड़ी भी गोरी है और संपन्‍नता से भरे जीवन में उन्‍हें कभी जमीनी संघर्ष नहीं करना पड़ा है।

जबकि ठीक इसके उलट मायावती जातीय और सामजिक भेदभाव से लड़कर यहां तक पहुंची हैं और उन्‍हें अंग्रेजी भी नहीं आती है और उनकी चमड़ी भी काली है। इसके अलावा मायावती की फैशन सेंसिबिलिटी भी ट्विंकल और उनके दोस्‍त करण जौहर की तरह हाई क्‍लास नहीं है।

इवेंट के दौरान इंटरव्‍यू में ट्विंकल ने करण से पूछा था कि अगर तुम एक दिन मायावती बन जाओ तो सबसे पहले क्‍या करोगे ?

इस पर करण ने जवाब दिया था कि वो मायावती बनने पर सबसे पहले शेव करेंगें।

करण और ट्विंकल का ये मज़ाक बहुत घृणित और निंदनीय था।

इसके अलावा ट्विंकल ने हिंदू लड़कों की माओं के लिए कॉउ यानि गाय शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था जो पश्चिमी देशों में महिलाओं के लिए अभद्र गाली होती है। कई लोगों ने ट्विंकल और करण की इस हरकत की निंदा भी की थी।

Don't Miss! random posts ..