ENG | HINDI

ट्विंकल खन्ना पूरी तरह पागल हो चुकी है कोई उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराओ!

कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके

अक्सर अपने विवादित बयानों से सुर्ख़ियों में बने रहने वाले कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके ने इस बार फिर ऐसा कुछ कह दिया है कि जिससे एक नया विवाद खड़ा हो गया है।

दरअसल इस बार कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके ने ट्विंकल खन्ना के बारे में ट्विट कर दिया जिसमें केआरके ने कहा कि भाभीजी पूरी तरह पागल हो चुकी है कोई इनको हॉस्पिटल में भर्ती कराओ।

दरअसल पिछले दिनों ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि मेंस्ट्रुएशन यानि पीरियड्स पर बात करने में शर्म नहीं आनी चाहिए।

इस पर केआरके ने ट्विट कर लिखा “ट्विंकल खन्ना लोगों को मेंस्ट्रुएशन पर बात करने की सलाह दे रही है, ये भाभी जी पूरी तरह पागल हो चुकी है कोई इन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराओ।”

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना फिल्म ‘पैडमेन’ को प्रोड्यूस कर रही है, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में है. यह फिल्म मेंस्ट्रुएशन हाइजिन जैसे सब्जेक्ट पर बनी है। इसलिए सोशल मीडिया पर वे इसे प्रमोट कर रही है।

ट्विंकल खन्ना का ये कदम सराहनीय तो है ही, लेकिन केआरके जैसे लोग ये बात नहीं समझ सकते है। उनको तो बस ट्विटर पर उल्टी-सीधी बाते करके ख़बरों में बने रहना पसंद है। लेकिन केआरके के इस ट्विट के बाद से वे ट्विटर यूजर के निशाने पर है और लोग उनकी जमकर खिंचाई भी कर रहे है।

हालाँकि कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके के इस ट्विट के बाद से ट्विंकल खन्ना या अक्षय कुमार के तरफ से अभी तक कोई ट्विट या प्रतिक्रिया नहीं आई है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के कुछ सेलेब्रिटी हमेशा से ही ऐसे उल्टे-सीधे और विवादित ट्विट करके सुर्खियाँ पाते रहे है। उनका बस सीधा सा फंडा रहा है अगर लोग आपको भूल रहे है या आपको काम नहीं मिल रहा है तो कुछ ऐसा ट्विट कर डालो कि मीडिया में ब्रेकिंग न्यूज़ बन जाएँ।

Don't Miss! random posts ..