ENG | HINDI

टीवी की इन मशहूर जोड़ियों के बीच असल जिंदगी में बिल्कुल भी नहीं बनती !

असल जिंदगी में इन टीवी जोड़ियों की नहीं बनती

असल जिंदगी में इन टीवी जोड़ियों की नहीं बनती  – टेलीविजन पर हर रोज कई सारे सीरियल्स आते हैं और इन सीरियल्स में काम करनेवाली मशहूर जोड़ियों की ऑनस्क्रिन केमेस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आती है.

टीवी पर दिखाई देनेवाली इन आदर्श जोड़ियों के बीच पर्दे पर काफी प्यार दिखाया जाता है लेकिन क्या असल जिंदगी में भी ये जोड़ियां एक-दूसरे को इतना ही पसंद करती हैं?

आज हम आपको बताने जा रहे हैं असल जिंदगी में इन टीवी जोड़ियों की नहीं बनती  – टीवी के उन आदर्श जोड़ियों के बारे में, जो असल जिंदगी में एक-दूसरे से इतनी नफरत करते हैं कि एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं.

असल जिंदगी में इन टीवी जोड़ियों की नहीं बनती –

1 – दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बते’ में काम करनेवाली दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है लेकिन असल जिंदगी में दोनों के बीच बिल्कुल भी नहीं बनती है.

असल जिंदगी में दोनों एक-दूसरे को नापंसद करते हैं. इसके पीछे करण के नखरे और सेट पर उनके लेट आने की आदत को वजह बताया जाता है.

2 – दृष्टि धामी और विवियन दसेना

टीवी सीरियल ‘मधुबाला’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था लेकिन इससे भी ज्यादा इस सीरियल में काम करनेवाली दृष्टि धामी और विवियन दसेना की जोड़ी लोगों को पसंद आई थी.

बताया जाता है कि रील लाइफ में आदर्श दिखनेवाली इस जोड़ी के सितारे असल जिंदगी में एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं और दोनो के बीच लड़ाई की सबसे बड़ी वजह है दोनों का ईगो प्रॉब्लम.

3 – सोनारिका भदोरिया और मोहित रैना

टीवी के पॉप्युलर शो ‘देवों के देव महादेव’ में शिव और पार्वती का किरदार निभानेवाले मोहित रैना और सोनारिका भदोरिया असल जिंदगी में एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं.

दोनों के बीच झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि मजबूरन इस सीरियल की पार्वती सोनारिका की जगह दूसरी एक्ट्रेस को लेना पड़ा.

4 – दीपिका सिंह और अनस राशिद

सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की जोड़ी के बीच पर्दे पर बहुत प्यार देखने को मिला लेकिन असल जिंदगी में दोनों एक-दूसरे को नापसंद करते हैं.

बताया जाता है कि लीड एक्टर अनस पर दीपिका ने गलत तरीके से छूने का आरोप लगाते हुए सेट पर थप्पड़ जड़ दिया था.

5 – सिमरन कौर और मुदित नायर

सीरियल ‘अनामिका’ में प्यारी सी भूतनी बनी सिमरन कौर और उनके को स्टार मुदित नायर के बीच असल जिंदगी में बिल्कुल भी नहीं बनती है.

बताया जाता है कि सिमरन खुद को किसी बॉलीवुड दीवा से कम नहीं समझती थी और सेट पर मुदित से सीधे मुंह बात तक नहीं करती थीं. जिसके चलते दोनों के बीच झगड़ा होता था.

6 – परिधी शर्मा और रजत टोकास

खबरों की मानें तो मशहूर सीरियल ‘जोधा अकबर’ की जोधा और अकबर के बीच अक्सर कोल्ड वॉर देखने को मिलता था.

बताया जाता है कि अकबर बने रजत टोकास खुद को जोधा बनी परिधी शर्मा से ज्यादा काबिल और श्रेष्ठ कलाकार समझते थे. इसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई होती थी.

7 – तोरल रासपुत्र और सिद्धार्थ शुक्ला

सीरियल ‘बालिका वधु’ की आदर्श जोड़ी के बीच रियल लाइफ में भी दोस्ती हुआ करती थी लेकिन बताया जाता है कि आगे चलकर दोनों की दोस्ती टूट गई.

खबरों की मानें तो एक बार आउट डोर शूट के दौरान दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे दोनों की दोस्ती में दरार पड़ गई.

असल जिंदगी में इन टीवी जोड़ियों की नहीं बनती  – बहरहाल टीवी की इन आदर्श जोड़ियों को देखकर उनके फैन्स अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं कि असल जिंदगी में वो एक-दूसरे को इतना नापसंद करते हैं. लेकिन ये सच है इन जोड़ियों के बीच असल जिंदगी में अक्सर जंग छिड़ी ही रहती है.