ENG | HINDI

टीवी की पॉप्युलर बहू को मिल रहे हैं शादी के प्रपोज़ल मगर लड़कों के नहीं !

हिना खान

स्टार प्लस के पॉप्युलर धाराविहक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के किरदार ने हिना खान को हर घर की फेवरेट बहू बना दिया था.

ये शो छोड़ने के बाद हिना खान रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी में बिल्कुल अलग अंदाज़ में नज़र आईं. हिना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमर्स तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी से जुड़ा एक राज़ साझा किया.

हिना खान

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में हिना ने बताया कि उन्हें शादी के लिए बहुत प्रपोजल्स मिल रहे हैं, पर हैरानी की बात ये है कि यह लड़कों की तरफ से नहीं है. चौंक गए न आप. अरे इसे पहले की आप कुछ और समझ लें हम आपको बता दें कि ये प्रपोज़ल लड़कों की तरफ से नहीं, बल्कि उनकी माताओं की तरफ से मिल रहे हैं जो अपने बेटे के लिए अक्षरा जैसी संस्कारी बहू चाहती हैं.

अक्षरा ने कहा, ‘मैं उस समय शादी कर लूंगी जब मुझे लगेगा कि मैं अब शादी के लिए तैयार हूं. पर अभी मुझे लगता है कि मेरा करियर के कुछ साल बचे हैं इसलिए मेरी शादी के लिए कुछ साल बाद ही होगी.

हिना खान

हिना ने साथ ही बताया है कि किसी सीरियल की बजाए उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ को इसलिए चुना क्योंकि वह अब कुछ अलग करना चाहती थीं. साथ ही हिना ने बताया है कि अक्षरा के किरदार में कुछ नया नहीं हो रहा था इसलिए उन्होंने उस शो को छोड़ दिया. भले ही हिना को अक्षरा का किरदार बोर लगने लगा हो, मगर आज भी लोगों के बीच वह अपने उसी किरदार की वजह से पॉप्युलर हैं.

अक्सर टीवी कलाकारों को लोग उनके किरदार से ही पहचानने लगते हैं, और हिना खान के साथ भी यही हो रहा है, तभी तो महिलाएं हिना खान नहीं अक्षरा जैसी बहू चाहती हैं.

Don't Miss! random posts ..