ENG | HINDI

बेटी दिव्यांका को मिला मध्यप्रदेश राज्य का सबसे बड़ा सम्मान, रोशन किया माता-पिता का नाम

टीवी ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को मध्यप्रदेश सरकार ने राज्य का सबसे बड़ा सम्मान दिया है। इस सम्मान को उनके माता-पिता ने लिया जो उनके लिए काफी गौरवमय समय था।

वह समय माता-पिता के लिए कितना अद्भूत होता होगा जब वे अपने बच्चे के बदले में खुद कोई सम्मान प्राप्त करते होंगे और वहीं उपस्थित सारे लोग उनके बच्चों के लिए ताली बजा रहे होंगे। उस समय माता-पिता खुद को सबसे ज्यादा सम्मानित मान रहे होंगे। ऐसा पल किसी-किसी माता-पिता के नसीब में ही होता होगा। और ये समय देखने का मौका मिला है टीवी ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के माता-पिता को।

टीवी ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी –

दिव्यांका को मिला सबसे बड़ा सम्मान

मध्यप्रदेश सरकार ने दिव्यंका त्रिपाठी को उनके एक्टिंग के काम के लिए सम्मानित किया है। हालांकि ये सम्मान लेने के लिए खुद दिव्यंका त्रिपाठी मध्यप्रदेश नहीं जा सकीं लेकिन मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिव्यंका के माता-पिता को राज्य का सबसे प्रतिष्ठित रतन सम्मान अवार्ड देते हुए दिव्यंका की तारीफ की। उस समय दिव्यांका के माता-पिता में आंसू आ गए।

टीवी ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी

माता-पिता के लिए सबसे गौरन्वित समय

किसी भी माता-पिता के लिए इससे बड़ी खुशी की बात और कुछ नहीं हो सकती कि उनकी बेटी की वजह से उन्हें राज्य का सबसे बड़ा सम्मान लेने का मौका मिले। ऐसी बेटियां ही हर परिवार का नाम रोशन करती हैं और बेटी होने के मायने समझाती हैं। जिस पर केवल उनके माता-पिता को ही नहीं बल्कि पूरे राज्य और देश को गर्व होता है।

टीवी ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी

दल्हन से शुरू किया था करियर

दिव्यांका ने अपना सफर दुल्हन सीरियल से शुरू किया था जो फिलहाल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में काम कर रही हैं और इस सीरियल से हर घर में लोगों की सबसे मनपसंद बहू बन चुकी दिव्यंका त्रिपाठी दहिया की हर खुशी उनके फैन के लिए भी सबसे बड़ी खुशी है इसलिए यही वजह है कि दिव्यंका ने इस सम्मान के बाद अपने फैंस के साथ इस खुशी को शेयर करने के लिए ये वीडियो अपने सोशल मीडिया पर डाला।

टीवी ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी मध्य प्रदेश से हैं और मुम्बई में इतने सालों से काम कर रही हैं। शादी के बाद अब दिव्यंका और विवेक दहिया ने मुंबई में ही घर भी ले लिया है और अब वो दोनों वही पर रहते हैं लेकिन फिर भी वो अपने राज्य अपने होमटाउन से जुड़े हुए हैं। करियर के लिए घर से दिव्यंका भले ही दूर हों लेकिन उनके दिल में आज भी हिंदोस्तान का दिल मध्यप्रदेश ही बसता है।

टीवी ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी मध्यप्रदेशन के भोपाल शहर से हैं। दिव्यंका त्रिपाठी को मिले इस सम्मान को लेने के लिए उनके माता-पिता मध्य प्रदेश के प्रेस क्लब में पहुंचे जहां पर दिव्यंका त्रिपाठी दहिया के अलावा दूसरे क्षेत्रों में भी राज्य का सम्मान बढ़ाने वाले लोगों को सम्मानित किया गया।

जब टीवी ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के माता-पिता ने ये सम्मान अपनी बेटी की तरफ से लिया तो उन्होंने इस सम्मान के साथ अपने माता-पिता कि तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- इससे बेहतर और कोई एहसास नहीं हो सकता कि जब आपके माता-पिता को आपकी कामयाबी के लिए सम्मान मिलें। इसी पिक्चर के साथ ही दिव्यंका त्रिपाठी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी धन्यवाद दिया।

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

Don't Miss! random posts ..