ENG | HINDI

ये फ्लॉप अभिनेता करीना कपूर से शादी करना चाहता था ! इसकी हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी !

करीना का आशिक

करीना कपूर खान की खूबसूरती और उनका चार्म  ही कुछ ऐसा है कि हर कोई उनका दीवाना बन जाता है।

कई यंग एक्‍टर्स करीना के साथ काम करने की इच्‍छा जता चुके हैं।  वहीं इसके साथ ही कुछ दिनों पहले यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने भी करीना से शादी करने की अपनी इच्‍छा का इज़हार किया था।

लेकिन आप शायद जानते नहीं होंगें कि इस लिस्‍ट में एक और शख्‍स है जो करीना से दिल ही दिल में प्‍यार करता था और उन्‍हें अपना बनाना चाहता था।

तो चलिए उस शख्‍स के नाम से पर्दा उठाते हैं, जो करीना का आशिक था !

अपने करियर के शुरुआती दिनों में एक्‍टर तुषार कपूर और करीना कपूर खान ने एक साथ कई फिल्‍मों में काम किया है। फिल्‍मों में काम करते-करते तुषार अपना दिल करीना कपूर को दे बैठे थे। लेकिन उस समय करीना के इश्‍क के चर्चे ऋतिक रोशन और उनके को-स्‍टार फरदीन खान से चल रहे थे।

ऑनस्‍क्रीन इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने पसंद नहीं किया। एकसाथ कई फ्लॉप फिल्‍में देने के बाद करीना ने तो अपना करियर संभाल लिया लेकिन करीना का आशिक तुषार कपूर डूब गया।

करीना का आशिक तुषार ने किया था इज़हार

एक टीवी शो पर इंटरव्‍यू के दौरान एंकर ने जब तुषार से ये पूछा कि वो किस एक्‍ट्रेस से शादी करना चाहते हैं तो तुषार ने झट से करीना का नाम ले दिया। इसके बाद तुषार ने करीना को पसंद करने की वजह भी बताई। तुषार ने कहा कि उन्‍हें करीना का बोल्‍ड एंड ब्‍यूटीफुल अंदाज़ बहुत पसंद है। और अगर वो कभी शादी करेंगें तो उस लड़की में करीना जैसे गुण ही देखना पसंद करेंगें।

तो चलिए तुषार के इस जवाब से तो ये साफ होता है कि दिल ही दिल में सही लेकिन तुषार कपूर करीना कपूर खान से प्‍यार तो करते ही थे।

अब ये दोनों ही स्‍टार्स इन सब बातों से बहुत आगे निकल चुके हैं। आज करीना, सैफ अली खान की पत्‍नी और एक बेटे तैमूर की मां हैं तो वहीं तुषार भी सरोगेसी की मदद से एक बच्‍चे के पिता बन चुके हैं।

Don't Miss! random posts ..