ENG | HINDI

तुषार कपूर के सिंगल फादर बनने का सच जान हैरान रह जायेंगे आप !

अभिनेता तुषार कपूर

साल 2017 भले ही खत्म होने की कगार पर है, लेकिन इसने अभिनेता तुषार कपूर की झोली में ढेर सारी खुशियां ज़रूर डाल दी है.

जी हां लंबे समय से एक हिट फिल्म का इंतज़ार कर रहे फ्लॉप एक्टर तुषार के लिए फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की सफलता बहुत बड़ी खुशी लेकर आई है. इतना ही नहीं हाल ही में तुषार पिता भी बने है ऐसे में फिल्म की सफलता ने उनकी ख़ुशी को डबल कर दिया है. वैसे आपको बता दें कि तुषार अपने बेटे लक्ष्य से बहुत प्यार करते हैं तभी तो शूटिंग के समय भी उसे अपने पास ही रखा था.

अभिनेता तुषार कपूर सरोगेस के ज़रिए पिता बने हैं ऐसे में बहुत से लोगों के मन में ये सवाल उठता रहता है कि आखिर शादी करके तुषार नॉर्मल तरीके से पिता क्यों नहीं बने?

अपने फैन्स के मन में उठने वाले ऐसे ही सवालों का जवाब जब तुषार ने दिया तो उनकी बात सुनकर सब हैरान रह गए. दरअसल, फिल्म गोलमाल अगेन की प्रमोशन के दौरान ही उन्होंने बताया कि आखिर उन्हें सरोगेसी से पिता बनने की ज़रूरत क्यों पड़ी.

तुषार की मानें तो वे भी नॉर्मल तरीके से ही पिता बनना चाहते थे.

हर लड़के की तरह वे भी आम तरीके से ही बेबी चाहते थे, लेकिन उनकी शादी नहीं हो पा रही थी. यानी फिल्मों की तरह ही उन्हें शादी के लिए लड़की भी नहीं मिल रही थी. ऐसे में बेचारे तुषार के लिए नॉर्मल तरीके से पिता बनना संभव नहीं था. मगर उन्हें बच्चों से बेहद प्यार था और इसी कारण वो बहुत ज्यादा परेशान रहने लगे. ऐसे में ही तिरूपित चेन्नई फ्लाइट में उन्हें प्रकाश झा मिलें व बातों ही बातों में तुषार ने उनसे अपने दिल की बात बता दी.

तब प्रकाश झा ने उन्हें सरोगेसी ने बारे में बताया व डॉक्टर से भी मिलवाया.

तुषार हमेशा से लव मैरिज करना चाहते थे, लेकिन 40 की उम्र तक भी जब उन्हें सच्चा प्यार नहीं मिला तो उन्होंने पति बनने का ख्याल छोड़ दिया और कुंवारे बाप बन गए.

Don't Miss! random posts ..