ENG | HINDI

कामयाबी के मामले में बजरंगी भाईजान से आगे निकल सकती है सलमान की ये फिल्म !

फिल्म ट्यूबलाइट

सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ दिए थे.

ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी. लेकिन आज हम बात कर रहे हैं सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की.

जी हां, सलमान की ये फिल्म उन्हीं की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ पर भारी पड़ सकती है यानी कामयाबी के मामले में ‘ट्यूबलाइट’ ‘बजरंगी भाईजान’ से कही ज्यादा आगे निकल सकती है.

अब हम आपको बताने जा रहे हैं फिल्म ट्यूबलाइट से जुड़ी 5 खास बातें, जिससे आपको यकीन हो जाएगा कि ये फिल्म सलमान बाकी सुपरहिट फिल्मों पर ही भारी पड़नेवाली है.

1- भोले-भाले युवक बने हैं सलमान खान

सलमान की इस फिल्म का नाम ‘ट्यूबलाइट’ इसलिए रखा गया है क्योंकि इसमें सलमान खान एक भोले-भाले युवक का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में भोले-भाले सलमान के दिमाग की ट्यूबलाइट अक्सर जलती और बुझती रहती है.

2- शाहरुख खान भी कर रहे हैं एक्टिंग

ये फिल्म इसलिए और भी खास हो जाती है क्योंकि सालों बाद करण-अर्जुन की जोड़ी इस फिल्म में दर्शकों को नजर आनेवाली है. जी हां खबर है कि शाहरुख खान भी इस फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं और उनका लुक भी सामने आ चुका है जिसमें उनके चेहरे पर टैटू बना हुआ है. इस फिल्म में शाहरुख गोगो पाशा का किरदार निभाते नजर आएंगे.

3- चाइनीस अदाकारा बनी हैं सलमान की प्रेमिका

फिल्म ट्यूबलाइट में आपको मानवीय कहानी से साथ जबरदस्त लव स्टोरी का एंगल भी देखने को मिलेगा. जहां भोले-भाले सलमान को चीन की एक युवती से प्यार हो जाता है. आपको बता दें कि फिल्म में सलमान की हीरोइन एक चाइनीज अभिनेत्री हैं जिनका नाम जू जू है.

4- भारत-चीन युद्ध के दौरान की है कहानी

डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की कहानी साल 1962 के भारत-चीन युद्ध के दौरान की बताई जा रही है. कहानी ये बताई जा रही है कि दो भाई हैं. जिसमें से एक सेना में है जिसकी वजह से वो अपने दूसरे भाई से ज्यादा मिल नहीं पाता है. फिर युद्ध के दौरान वो लापता हो जाता है जिसे ढूंढने के  लिए सलमान पड़ोसी देश चीन पहुंच जाते हैं.

5- दिवंगत अभिनेता ओमपुरी भी आएंगे नजर

अभिनेता ओम पुरी भले ही आज हमारे बीच नहीं है लेकिन इस फिल्म में वो सलमान और सोहेल के पिता के किरदार में नजर आएंगे. ट्यूबलाइट ओम पुरी की आखिरी फिल्मों में से एक है.

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख में हुई है और कबीर खान भारत और चीन की सरकारों के बीच आपसी फिल्म सह-निर्माण को लेकर हुए करार के तहद फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं.

बहरहाल सलमान खान इस साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के जरिए बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं. जाहिर है ईद के खास मौके पर सलमान की फिल्म रिलीज हो रही है तो ऐसे में भला उनके चाहनेवाले उन्हें ईदी देने से खुद को कैसे रोक सकते हैं.

Don't Miss! random posts ..