ENG | HINDI

लड़को ​की इन बातों से भी पिघलती हैं लडकियाँ

लड़कों की बातें

लड़कों की बातें – लडको को तो लडकियो की लगभग हर अदा पसंद आ जाती है लेकिन लडकिया इस मामले में कुछ अलग होती हैं.

वह आसानी से किसी भी लडके को अपना दिल नहीं दे बैठती. लडकिया किसी लडके को प्यार करने से पहले उसे समझने की कोशिश करती हैं और आगे बढने से पहले उसे जानना पसंद करती हैं. जहा एक तरफ लडके लडकियो को अपना दिल एक सेकेंड में दे बैठते हैं वही लडकियो को हफ्ते भर का समय लग जाता है.

आज हम आपको बताएंगे लड़कों की बातें जो लड़कियों को पसंद आती है –  लडकियो को इतना समय क्यों लगता है और जब वह अपना मन बना लेती हैं तो उनको पिघलने में लडको की कौन-कौन सी खूबी काम आती है-

लड़कों की बातें –

लड़कों की बातें

१ – शराफत

लडकिया किसी भी लडके को प्यार करने से पहले ये जानना बहुत जरूरी समझती हैं की क्या वह लड़का एक शरीफ लड़का है या वह सिर्फ उसके साथ टाइमपास करना चाहता है. अगर किसी भी लड़की को यह अहसास हो जाता है की वह लड़का उनकी भावनाओ के साथ खिलवाड नहीं करेगा और उनसे सच्चा प्यार करता है तो केवल ये बात ही उनको पिघलाने के लिए बहुत है.

२ – अकड़

आपने भी देखा होगा की लडकिया उन लडको की तरफ जल्दी आकर्षित होती हैं जो थोडेअकडू किस्म के होते हैं. इसके पीछे वजह ये है की लडकियो को ऐसे स्वभाव वाले लडके पसंद आते हैं जो उनके आगे पीछे दुम हिलाते ना घूमे बल्कि उनके साथ उन्हेसेफ महसूस हो और उन्हे लगे की वह किसी मर्द के साथ हैं ना की किसी बच्चे या लडके के. अगर लडके में अकड़ होती है तो लडकिया खुद ब खुद पिघल कर उन्हे अपने पास लाने की कोशिश करती हैं.

३ – ख्याल रखने वाले

लडकियाकभी भी किसी लडके को सीधा अपना बॉयफ्रैंड नहीं बनाती वह हमेशा किसी भी रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से करना पसंद करती है. इससे वह लडके के स्वभाव को जान पाती हैं और समझ पाती हैं की क्या वाक्य यह लड़का उनके लायक है और उनका ख्याल रख सकता है. हर लड़की चाहती है कि उसका बॉयफ्रैंड या पति उनका बहुत ख्याल रखे और अगर वह ये खूबी किसी लडके में देख लेती हैं तो वह वही पिघल जाती हैं और उसे अपना दिल दे बैठती हैं.

४ – सम्मान देने वाले

हर लड़की के लिए उसकी इज्जत और सम्मान से बड कर कुछ नहीं होता. अगर कोई व्यक्ति उनके सम्मान को ठेस पहुंचा दे तो वह जिंदगी भर उसकी शक्ल तक देखना पसंद नहीं करेंगी. ऐसे में लडकियो को वोलडके बहुत पसंद आते हैं जो उनकी रिस्पेक्टकरे और उनके सभी ख्यालों और निर्णय को समझे और उनका साथ दे. कोई भी लड़की अपने जीवन साथी में ये खूबी जरूर तलाशेगी.

५ – खुशमिजाज

हर लड़की का पहला प्यार एक ऐसा लड़का होता है जो एक कूल डूड हो दिखने में स्मार्ट हो सभी लडकिया उसकी होना चाहती हो लेकिन इन सब में सबसे बड कर वह एक खुशमिजाज व्यक्ति हो जो अपनी गर्लफ्रैंड के साथ-साथ सभी को खुश रखना जानता हो. लडकिया उन लडको से बहुत जल्दी प्रभावित होती हैं जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो.

लड़कों की बातें

ये है वो लड़कों की बातें  जो लड़कियों को पसंद आती है – उम्मीद करते हैं आपके लिए हमारी ये जानकारी लाभकारी रहे.

Don't Miss! random posts ..