ENG | HINDI

फिल्मों को हिट कराने के लिए क्या टोटका अपनाते हैं सितारे ?

फिल्मों को हिट कराने के टोटके

फिल्मों को हिट कराने के टोटके – फ़िल्मी सितारे अपनी फिल्मों को हट कराने के लिए न जाने क्या-क्या टोटके अपनाते रहते हैं.

अपनी हर फिल्म को वो बॉक्स ऑफिस पर हित करवाने की जुगत में रहते हैं. होना भी चाहिए, क्योंकि उसी पर उनका करियर टिका होता है.

आइये आज हम आपको बताते हैं कि अपनी फिल्मों को हिट कराने के टोटके अपनाते हैं बॉलीवुड सितारे.

फिल्मों को हिट कराने के टोटके

1 – दीपिका पादुकोण

सबसे पहले बात डिंपल गर्ल की कर लेते हैं. आजकल इनके सितारे बुलंदियों पर हैं. दीपिका अपनी हर फिल्म की रिलीज़ से पहले ये काम ज़रूर करती हैं. दीपिका मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में ज़रूर जाती हैं. खुद दीपिका कहती हैं कि ऐसा वो फिल्म के हिट होने के लिए करती हैं.

2 – सलमान खान

सलमान खान तो एक ऐसे हीरो के रूप में दुनिया के सामने आये हिं जो साफ़ सुथरी फिल्म बनाते हैं और वो हिट हो जाती है. हालाँकि उनकी लाइफ बड़ी उतार चढ़ाव रही है, लेकिन फिल्मों के माममले में वो लकी हैं. सलमान कहते हैं की जब वो ईद के दिन अपनी फिल्म रिलीज़ करते हैं तो वो ज़रूर हिट होती है.

फिल्मों को हिट कराने के टोटके

3 – आमिर खान

चाइना में अभी आमिर की फिल्म दंगल खूब कमाई कर रही है. आमिर खान कहते हैं की उनके लिए दिसंबर का माह बहुत लकी है. अक्सर वो अपनी फिल्मों के लिए इसी माह को चुनना पसंद करते हैं.

फिल्मों को हिट कराने के टोटके

4 – अक्षय कुमार

अक्षय कुमार तो अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए फिल्म की शुरुआत से ही जुट जाते हैं. फिल्म चाहे कितनी भी बड़ी और ज़रूरी क्यों न हो, लेकिन अक्की कभी भी सन्डे के दिन फिल्म पर कोई बात नहीं करते. वो फिल्म का एडवांस भी इस दिन नहीं लेते.

फिल्मों को हिट कराने के टोटके

ये है फिल्मों को हिट कराने के टोटके – अब अगर आप सोच रहे होंगे कि इन बड़े स्टार्स की फ़िल्में बस यूँही हिट हो जाती हैं, तो आप गलत सोच रहे हैं. ये सितारे बड़े छुपे रुस्तम हैं. वो किसी भी तरह से अपनी बातें आपतक आने नहीं देते, लेकिन कई तरह के टोटके अपनाते हैं.

Don't Miss! random posts ..