ENG | HINDI

दुनिया भर की लड़कियां वर्ल्ड के इन टॉप 10 हैंडसम मर्दों के पीछे हैं पागल !

जब भी हम किसी खूबसूरत और आकर्षक महिला को देखते हैं तो सबसे पहले हमारे मन में यही ख्याल आता है कि भगवान ने उसे बहुत ही फुर्सत से बनाया होगा.

खैर महिलाओं के हुस्न की तारीफ तो हर कोई करता है लेकिन बेचारे मर्दों का क्या? क्या उनकी सुंदरता का कोई कायल नहीं होता है?  अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोचते हैं तो हम आपको बता दें कि दुनिया में ऐसे हैंडसम मर्दों की कमी नहीं है जिन्हें देखकर लाखों लड़कियां अपना दिल हार बैठती हैं.

इसी कड़ी में आज हम आपको दुनिया के 10 हैंडसम मर्दों से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्हें देखते ही दुनियाभर की लड़कियों की निगाहें उनपर ठहर जाती है.

1- इयान सोमरहॅल्डर

अमेरिकन एक्टर और मॉडल इयान सोमरहॅल्डर का नाम दुनिया के टॉप 10 हैंडसम मर्दों में शुमार है. इयान की पूरी पर्सनैलिटी में उनकी आंखें इतनी आकर्षक हैं कि जो इन्हें देखता है उनकी आंखों की गहराई में डूब जाता है. हालांकि इयान की आंखें वैम्पायर वाली फीलिंग जरूर दिलाती है लेकिन यही आंखें इन्हें हैंडसम भी बनाती हैं.

2- क्रिस हेम्सवर्थ

ऑस्ट्रेलियन एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ की आंखों को देखकर ना जाने कितनी ही लड़कियों का मन उनकी गहराइयों में डूब जाने का करता है. हैम्सवर्थ की आंखें ना सिर्फ उन्हें हैंडसम बनाती हैं बल्कि उनकी आंखें लोगों को अपना दीवाना भी बना लेती हैं.

3- उमर बोरकान अल गाला

दुबई बेस्ड एक्टर और मॉडल उमर बोरकान अल गाला की खूबसूरती को देश की लड़कियों के लिए खतरा मानकर सऊदी अरब सरकार ने उन्हें देश से निकाल दिया था. फिलहाल उमर कनाडा में रह रहे हैं लेकिन उनकी खूबसूरती का जादू दुनियाभर में ऐसा चला कि लड़कियां खुद को इससे नहीं बचा सकीं.

4- क्रिस इवांस

कैप्टन अमेरिका में नजर आनेवाले क्रिस इवांस सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही लोगों को अपना दीवाना नहीं बनाते बल्कि उनकी दमदार पर्सनैलिटी और अट्रैक्टिव लुक ने ना जाने कितनी ही लड़कियों को अपना गुलाम बना लिया है.

5- रितिक रोशन

दुनिया के हैंडसम मर्दों की बात हो और उसमें बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन का नाम ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. रितिक ना सिर्फ एक हैंडसम एक्टर हैं बल्कि उनकी एक्टिंग और डांसिंग की दुनियाभर की लड़कियां दीवानी हैं. रितिक की आंखें उनकी पर्सनैलिटी में चार चांद लगाती हैं.

6मैट बोमर

मैट बोमर अमेरिकन टीवी इंडस्ट्री का एक मशहूर नाम है. आपको बता दें कि मैट ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उन्हें एनबीसी की एक पॉपुलर टीवी सीरीज से पहचान मिली थी. दुनिया में मोस्ट हैंडसम मर्दों में शामिल मैट बोमर के चाहनेवालों की कोई कमी नहीं है.

7क्रिस प्रैट

मशहूर अमेरिकन एक्टर क्रिस प्रैट ने कई सालों तक टेलीविजन के जरिए दर्शकों के दिलों पर राज किया फिर उन्होंने गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी और जुरासिक वर्ल्ड जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया. आपको बता दें कि क्रिस प्रैट को सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनिया भर की लड़कियां पसंद करती हैं.

8 सॉन्ग जूंग की

वैसे तो साउथ कोरिया की फिल्मों के हीरो बेहद हैंडसम और क्यूट होते हैं लेकिन सांग जूंग की ने तो अपनी क्यूटनेस से फीमेल फैन्स को अपना दीवाना बना दिया है. सॉन्ग जूंग की साउथ कोरिया की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.

9 टॉम क्रूज

मशहूर अमेरिकन एक्टर टॉम क्रूज की मुस्कान इतनी कातिलाना है कि वो सीधे लड़कियों के दिल पर वार करती है. आपको बता दें कि टॉम क्रूज ने 19 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने हॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

10जस्टिन टिम्बरलेक

 

जस्टिन टिम्बरलेक मशहूर अमेरिकन अभिनेता होने के साथ ही पॉप सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं. टिम्बरलेक को कुछ मैगज़ीन सेक्सिएस्ट मैन का टाइटल भी दे चुकी हैं. अब भला इस सेक्सिएस्ट मैन को देख लड़कियों का दिल कैसे काबू में रह सकता है.

गौरतलब है कि दुनिया के इन हैंडसम मर्दों को देखने के बाद लड़कियां यह कहने से खुद को नहीं रोक पाएंगी कि भगवान सिर्फ लड़कियों को ही फुर्सत से नहीं बनाते बल्कि लड़कों को भी वो उतनी ही शिद्दत के साथ बनाते हैं.