ENG | HINDI

एक बार फिर चल पड़ा टॉमबॉय का ट्रेंड, जानिए कंगना से पहले कौन बनीं टॉम बॉय

वैसे तो बॉलीवुड डिवाज़ मशहूर हैअपने नज़ाकत और नफ़ासत से भरे अंदाज़ के लिए.

लेकिन कभी इन्हें भी रफ़टफ दिखाना खुब सुहाता है, कभी ये अपने बाल छोटे रखती है तो कभी-कभी बाल लंबे भी रखते है.

कभी मर्दों सा कैप पहनती है तो कभी मर्दों सी अकड़ और चाल ढ़ाल इनमें दिखाई देती है. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि फिर एक बार चल पड़ा है टॉमबॉय का ट्रेंड !

हेमा मालिनी

फ़िल्म सीता और गीता में हेमामालिनी ने डबल रोल किए थे. एक सीधी सादी साड़ी पहनने वाली लड़की का रोल तो दूसरा टॉमबॉय किस्म का बिंदास रोल.

hema

 

श्रीदेवी-

इस फ़िल्म चालबाज में भी श्रीदेवी ने हेमामालिनी की तरह डबल रोल किया था.जिसमें एक रोल दब्बू किस्म की लड़की का था. तो दूसरा रोल बेबाक लड़की का था. जो हाथ में हटंर लिए एकदम मर्दाना अंदाज़ में नज़र आती हैं

sridevi

 

काजोल

फ़िल्म कुछ -कुछ होता है में इंटरवल से पहले काजोल नजर आई एक सिंपल टॉमबॉय के रोल में, इसके साथ ही फ़िल्म दुश्मन में उन्होंने  निभाया था डबल रोल जिसमें एक रोल में वो नज़र आई थी टॉमबॉय लुक में.

kajol

 

प्रीति जिंटा

फ़िल्म हर दिल जो प्यार करेगा में प्रीति जिंटा नज़र आई थी लड़को जैसे रफ एंड टफ अंदाज़ में नजर आई. एक सुपर गर्ल के तौर पर हिट-फिट जीन्स, कैप और शार्ट हेयर के साथ उनका एटीट्युड भी टॉम-बॉय वाला ही था.

preity

 

कैटरीना कैफ़

फ़िल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में कैटरीना लंबे बालों वाली टॉमबॉय के रोल में दिखी. सांग धुनकी में लड़को की तरह हाथ में गिटार लिए धुएं के छल्ले उड़ाते हुए  लूज़ टी शर्ट और बूट पहनकर एकदम रफ़-टफ़ स्टाईल में दिखी.

katrina

 

अनुष्का शर्मा

फ़िल्म पीके में अनुष्का शर्मा नज़र आई शार्ट हेयर में इस फ़िल्म में उन्होंने एक जर्नलिस्ट का रोल प्ले किया था.

anushka

 

कंगना रनौत

फ़िल्म तनु वेड्स मनु रिटर्नस में कंगना नजर आई डबल रोल में. एक रोल वो टॉमबॉय बनी  जिसमें वो हरियाणवी बोलती हुई नज़र आई. इस फ़िल्म में उन्होंने एक हॉकी प्लेयर का रोल किया था. इसलिए वो ऐसे गेट-अप में नज़र आई.

kangna

वेल कंगना का टॉम बॉय लुक सिनेमाहॉल में खूब पसंद किया गया है.

उम्मीद है कई और हीरोइन्स भी उनके नक्शे-कदम पर चलेंगी

Don't Miss! random posts ..