ENG | HINDI

आजकल के प्रेमियों का हो गया है कुछ ऐसा हाल

आजकल के प्रेमियों का हाल

आजकल के प्रेमियों का हाल – आजकल लोग प्यार में ना जाने क्या-क्या करने लग गए हैं.

सोशल मीडिया पर अपने प्यार का दिखावा करने के लिए अजीबोगरीब फ़ोटो डालने लगे हैं. किसी में एक-दूसरे को चूमते नज़र आएंगे तो किसी में एक दूसरे पर लोट-पोत होते. ज़रा नीचे दी गई तस्वीरों पर नज़र डालिये और देखिये कि क्या हो गया है आजकल के प्रेमियों का हाल-

आजकल के प्रेमियों का हाल –

  1. इसी तस्वीर में देख लीजिए ऐसा लग रहा है कि दोनों प्रेमी बाबा रामदेव का कोई आसन कर रहे हों.

आजकल के प्रेमियों का हाल

  1. इस कपल में लड़की ने होठों के नीचे ‘आई लव यू ही’गुदवा डाला तो दूसरी ओर लड़के ने ‘मैं जानता हू’ लिखवा लिया. अब आप ही बताएं ये भी क्या कोई प्यार का इज़हार करना हुआ?

आजकल के प्रेमियों का हाल

  1. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि किस तरह लडकी ने अपने ब्यॉयफ्रेंड को जमीन पर लिटा रखा है और अपनी सैंडल उसकी छाती पर रख रखी हैं. आजकल तो लगता है की लड़कों की प्यार में कोई इज्जत ही नहीं रही है.

आजकल के प्रेमियों का हाल

  1. यहां देखिये नई नवेली दुल्हन आपको शॉर्ट्स में नज़र आएगी. मतलब ऊपर तो साड़ी का जोड़ा और नीचे शॉर्ट्स वो भी इतनी छोटी. माना ज़माना मॉर्डन हो रहा है लेकिन इतना भी मॉर्डन क्या होना.

  1. इस तस्वीर को समझना थोड़ा मुश्किल हो सकता है क्योंकि यह कपल क्या दर्शाना चाहते हैं, यह सभी की समझ से बाहर है. आज से पहले एक-दूसरे की गोदी में बैठना तो सुना था लेकिन इस तरह पहली बार देखा है.

आजकल के प्रेमियों का हाल

इन सभी तस्वीरों को देख कर आप यह तो समझ ही गए होंगें कि आजकल के प्रेमियों का हाल कैसा चल रहा है. इन तस्वीरों का ना कोई मतलब है और ना ही कोई प्यार भरा मैसेज इन में दिखाई देता है. आज के समय में प्‍यार ने ना जाने क्‍या मुकाम हासिल कर लिया है। वैसे आम भाषा में इसे लोग मॉडर्न प्‍यार कहते हैं।