ENG | HINDI

एक्टिंग करने के लिए माँ का चांटा तक खाया है इस एक्ट्रेस ने !

सौम्या टंडन

आमतौर पर फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए लोग अपने घरों से भाग जाते है.

शुरूआती दौर में उनकी फॅमिली सपोर्ट नही करती. ये बात और है कि जब किस्मत का सितारा चमकने लगता है तो हर फॅमिली उस चमक को भुनाने के लिए आगे बढ़ जाती है. अब तक आपने ऐसे केसेस सुने होंगे की एक्टिंग के नाम पर परिवार में झगड़ा हो जाता है और आगे बढ़ने का मौका नहीं मिलता.

आज हम आपको एक ऐसी हीरोइन के बारे में बताएंगे, जो एक्टिंग न करने के लिए अपनी माँ से एक ज़ोरदार चांटा खा चुकी हैं. बात कर रहे हैं जब वी मेट की सेकंड लीड सौम्या टंडन की.

उन्हें और बेहतर तरीके से आप भाभी जी घर पर हैं के सीरियल से जान सकते हैं.

बेहद खूबसूरत और एकदम अंग्रेज़ जैसी दिखने वाली सौम्या टंडन ने कई फ़िल्में की, लेकिन ये बात और है कि उन्हें पॉपुलैरिटी मिली भाभी जी घर पर हैं से. उसमें में उनका बहुत ही बढ़िया किरदार है. उस शो की हॉट एंड स्पाइसी कास्ट वो ही हैं.

ये बात तब की है जब सौम्या टंडन छोटी थीं. स्कूल में फैंसी ड्रेस कम्पटीशन चल रहा था और सभी बच्चे कुछ न कुछ बने थे. इसमें सभी बच्चों को स्टेज पर जाना था और कुछ लाइनें बोलनी थीं.

जब सौम्या टंडन की बारी आई तो सौम्या टंडन ने जाने से मना कर दिया. उस समय उनकी माँ ने उन्हें बहुत समझाया. उस फंक्शन में सौम्या टंडन मदर मेरी बनी थीं. जब सोम्या नहीं मानीं तो उनकी माँ ने एक जोर का थप्पड़ जड़ा सोम्या रोती हुई स्टेज पर चली तो गईं लेकिन वहां रोते हुए उन्होंने कहा कि वो मदर मेरी नहीं हैं. सोम्या की बात पर सभी हंसने लगें .

अपने एक इंटरव्यू में सौम्या टंडन ने ये बात बताई. सौम्या टंडन कहती हैं तब से लेकर आज का दिन है जब भी मुझे एक्टिंग करने का मन नहीं करता मुझे माँ का वो थप्पड़ याद आ जाता.

सोम्या कितनी लकी हैं की उनकी माँ उन्हें बॉलीवुड में आने में सपोर्ट की, वरना ऐसे बहुत से लोग हैं जो टैलेंटेड होने के बाद भी बॉलीवुड में नहीं आ पाते… वजह उनकी फॅमिली होती है.

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..