ENG | HINDI

तिरुपति बालाजी मंदिर के आसमान में दिखा अद्भुत चमत्कार! वीडियो देख हैरान हो जाओगे आप!

तिरुपति बालाजी मंदिर

तिरुपति बालाजी मंदिर के चमत्कारों की एक लम्बी कहानी रही है.

एक समय था जब यहाँ खुद बालाजी भगवान प्रकट हुए थे और सालों से बंद पड़े हुए इस मन्दिर को फिर से भक्तों के लिए खुलवाया था. कहते हैं कि बालाजी महाराज की मूर्ति में अगर कान लगाकर सुना जाये तो समुद्र की लहरों वाली आवाजें आती हैं.

वैसे तिरुपति बालाजी मंदिर को भारत का सबसे विख्यात और धनवान मंदिर का भी श्रेय प्राप्त है. हर गुरुवार को मंदिर की मुख्य बालाजी की प्रतिमा को चन्दन से लेपा जाता है और जब चन्दन हटता है तो वहां खुद से लक्ष्मी जी की छाया सबको नजर आती है.

ऐसा कैसे हो जाता है यह बात कोई नहीं जानता है.

आप अगर तिरुपति बालाजी के चमत्कारों की खोज करेंगे तो आपको एक से एक और अनोखे चमत्कार यहाँ मिल जायेंगे. लेकिन आजकल विज्ञान के दौर में लोग आँखों देखी बात को ही चमत्कार मानते हैं.

तो आइये आज हम आपको तिरुपति बालाजी के ऐसे चमत्कार से रूबरू करवाते हैं, जिसे देख आप भगवान के सामने नतमस्तक हो जाओगे-

मंदिर के ऊपर नजर आया भगवान का चमत्कार –

आपने चाँद तो बहुत देखे होंगे लेकिन तिरुपति बालाजी का ऐसा चाँद नहीं देखा होगा जो ऐसा लग रहा है कि जैसे बालाजी महाराज ने टीका लगा लिया हो. साउथ इंडिया का एक बड़ा चैनल है जिसे टीवी 9 के नाम से जाना जाता है. यह चैनल दक्षिण भारत का सबसे बड़ा चैनल है. इसके ऊपर दिखाया गया है कि जब शाम को तिरुपति बालाजी मंदिर में भजन कीर्तन हो रहे थे, तब बादलों में चाँद और बादलों की कुछ ऐसी आकृति बनी, जैसे की भगवान को टीका लगाया गया हो.

आप जब वीडियो देखेंगे तो आपको भी मंदिर के ऊपर यह चमत्कार साफ़ दिखेगा. ऐसा इससे पहले आसमान में कभी नहीं देखा गया है. सबूत के लिए यहाँ के लोगों ने इसे कैमरे में भी कैद कर लिया था.

आप इस तिरुपति बालाजी जी के चमत्कार को वीडियो में खुद देख सकते हैं.

ऐसा अद्भुत दृश्य और भगवान का चमत्कार ना जाने फिर कब देखने को मिले.

इसलिए आपका यह कर्तव्य बनता है कि इस वीडियो को अधिक से अधिक शेयर करें ताकि दूसरे भक्त भी इस चमत्कार का लाभ उठा सकें.