संबंध

सर्दियों में लड़कियों को इम्प्रेस करने से पहले खाएं ये चीज़ें

सर्दियों के शुरू होते ही लड़के और लड़की खासतौर पर पार्टनर की तलाश में जुट जाते हैं. लड़कियों को आसानी से लड़के मिल जाते हैं, लेकिन लड़कों के मामले में ऐसा नहीं होता. कितनी बार तो कोई लड़की अगर पट भी जाती है तो उसके साथ पहली डेट पर ही लड़कों का बिगाड़ हो जाता है. इसका एक कारण है कि लड़की लड़कों से उनकी स्टेमिना के बारे में पूछ लेती है. गलती से भी अगर लड़कों ने वो कम बता दिता तो लड़की वहीँ से उस लड़के में अपनी रूचि कम कर देती है. इन सर्दी आप अपनी स्टेमिना बढ़ाइए और किसी भी लड़की को यूँ मिनटों में इम्प्रेस कीजिए. ये बहुत ही आसान है. इसके लिए बस, खाइए ये फ़ूड.

गुड

सर्दियाँ शुरू होते ही बाहर ही हॉट चॉकलेट कॉफ़ी से काम नहीं चलेगा. इससे आपका इम्प्रेशन बहुत कम समय के लिए रहेगा. इसलिए बेहतर है की आप गुड का सेवन करें. ये आपको गर्मी देने के साथ ही स्टेमिना भी बढ़ाएगा. रोज शाम को गुड खाएं, गुड गर्मी तो देता ही है साथ ही साथ आपका पुरुषत्व भी बढ़ता है.

मिल्क

मिस्टर हैंडसम भले ही आप बड़े हो गए हैं और दूध के बदले बियर पीना पसंद करते हैं, लेकिन लड़की को पटाने के लिए उसे इम्प्रेस करने के लिए आपको दूध पीने की ज़रुरत है. रात को सोने से पहले शतावरी के चूर्ण में बराबर मात्रा में मिश्री मिला लें और गर्म दूध के साथ लें, शरीर हष्ट पुष्ट होता है और पावर आती है. इससे आपकी स्टेमिना बढ़ेगी और आपका आत्मविश्वास भी.

स्वीट पोटैटो

अगर आप गंभीरता से किसी लड़की को अपना बनाना चाहते हैं और ये भी चाहते हैं कि अप बाकी लड़कों से अलग दिखें तो आपको ये करना ही पड़ेगा. इससे पहले की सर्दी आपकी खाली चली जाए आप ये करें और किसी को अपनी बाहों में भरें. स्वीट पोटैटो भी कहते है मतलब मीठा आलू, इसे उबाल कर या भून कर खाया जा सकता है इसमें मौजूद गजब के पौष्टिक तत्व शरीर को ताकत देते है यह शारीरिक कमजोरी दूर करने के लिए अच्छा स्त्रोत है. तो क्या सोच रहे हैं. अभी जाइए बाज़ार और खरीद लाइए ये.

गाजर

ठंड में गाजर बहुत होता है. ये आपकी स्किन में निखार लाने के साथ ही बहुत से फायदे पहुंचाता है. ये आपका स्टेमिना बढाता है. इसके सेवन से आप मज़बूत होते हैं. अगर आपको गाजर ऐसे अच्छा नहीं लगता तो आप  गाजर का हलवा खाएं. रोज कम से कम ग्राम गाजर का हलवा खाने से भी मर्दानगी बढ़ती है और ताकत आती है.

अस्वगंधा

रात में सोते समय आप इसका सेवन करें. ये लड़कों के लिए बहुत ही ज़रूरी है. ऐसे ढीले बने रहेंगे तो कोई लकड़ी घास नहीं  डालेगी. रात को गाय के दूध के साथ अश्वगंधा का चूर्ण भी मिश्री के साथ बराबर मिला कर ले सकते है निश्चित तौर पर २ महीने में फायदा होगा.

तो सोच क्या रहे हैं. बस, अभी से शुरू हो जाइए और इम्प्रेस कीजिये सबसे हसीं कुड़ी को. हसीना होगी आपकी बाँहों में तो ज़माना होगा आपके कदमों में.

Shweta Singh

Share
Published by
Shweta Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago