ENG | HINDI

सर्दियों में लड़कियों को इम्प्रेस करने से पहले खाएं ये चीज़ें

सर्दियों के शुरू होते ही लड़के और लड़की खासतौर पर पार्टनर की तलाश में जुट जाते हैं. लड़कियों को आसानी से लड़के मिल जाते हैं, लेकिन लड़कों के मामले में ऐसा नहीं होता. कितनी बार तो कोई लड़की अगर पट भी जाती है तो उसके साथ पहली डेट पर ही लड़कों का बिगाड़ हो जाता है. इसका एक कारण है कि लड़की लड़कों से उनकी स्टेमिना के बारे में पूछ लेती है. गलती से भी अगर लड़कों ने वो कम बता दिता तो लड़की वहीँ से उस लड़के में अपनी रूचि कम कर देती है. इन सर्दी आप अपनी स्टेमिना बढ़ाइए और किसी भी लड़की को यूँ मिनटों में इम्प्रेस कीजिए. ये बहुत ही आसान है. इसके लिए बस, खाइए ये फ़ूड.

गुड

सर्दियाँ शुरू होते ही बाहर ही हॉट चॉकलेट कॉफ़ी से काम नहीं चलेगा. इससे आपका इम्प्रेशन बहुत कम समय के लिए रहेगा. इसलिए बेहतर है की आप गुड का सेवन करें. ये आपको गर्मी देने के साथ ही स्टेमिना भी बढ़ाएगा. रोज शाम को गुड खाएं, गुड गर्मी तो देता ही है साथ ही साथ आपका पुरुषत्व भी बढ़ता है.

मिल्क

मिस्टर हैंडसम भले ही आप बड़े हो गए हैं और दूध के बदले बियर पीना पसंद करते हैं, लेकिन लड़की को पटाने के लिए उसे इम्प्रेस करने के लिए आपको दूध पीने की ज़रुरत है. रात को सोने से पहले शतावरी के चूर्ण में बराबर मात्रा में मिश्री मिला लें और गर्म दूध के साथ लें, शरीर हष्ट पुष्ट होता है और पावर आती है. इससे आपकी स्टेमिना बढ़ेगी और आपका आत्मविश्वास भी.

स्वीट पोटैटो

अगर आप गंभीरता से किसी लड़की को अपना बनाना चाहते हैं और ये भी चाहते हैं कि अप बाकी लड़कों से अलग दिखें तो आपको ये करना ही पड़ेगा. इससे पहले की सर्दी आपकी खाली चली जाए आप ये करें और किसी को अपनी बाहों में भरें. स्वीट पोटैटो भी कहते है मतलब मीठा आलू, इसे उबाल कर या भून कर खाया जा सकता है इसमें मौजूद गजब के पौष्टिक तत्व शरीर को ताकत देते है यह शारीरिक कमजोरी दूर करने के लिए अच्छा स्त्रोत है. तो क्या सोच रहे हैं. अभी जाइए बाज़ार और खरीद लाइए ये.

गाजर

ठंड में गाजर बहुत होता है. ये आपकी स्किन में निखार लाने के साथ ही बहुत से फायदे पहुंचाता है. ये आपका स्टेमिना बढाता है. इसके सेवन से आप मज़बूत होते हैं. अगर आपको गाजर ऐसे अच्छा नहीं लगता तो आप  गाजर का हलवा खाएं. रोज कम से कम ग्राम गाजर का हलवा खाने से भी मर्दानगी बढ़ती है और ताकत आती है.

अस्वगंधा

रात में सोते समय आप इसका सेवन करें. ये लड़कों के लिए बहुत ही ज़रूरी है. ऐसे ढीले बने रहेंगे तो कोई लकड़ी घास नहीं  डालेगी. रात को गाय के दूध के साथ अश्वगंधा का चूर्ण भी मिश्री के साथ बराबर मिला कर ले सकते है निश्चित तौर पर २ महीने में फायदा होगा.

तो सोच क्या रहे हैं. बस, अभी से शुरू हो जाइए और इम्प्रेस कीजिये सबसे हसीं कुड़ी को. हसीना होगी आपकी बाँहों में तो ज़माना होगा आपके कदमों में.

Don't Miss! random posts ..