ENG | HINDI

पूरे दिन में इस समय सबसे ज्‍यादा खूबसूरत लगती हैं लड़कियां

सबसे ज्‍यादा सुंदर

सबसे ज्‍यादा सुंदर – लड़कियों को सुंदर दिखाना बहुत पसंद होता है और इसके लिए वो जाने क्‍या-क्‍या करती हैं।

कोई पार्लर जाकर खूबसूरत बनती हैं तो कुछ घर पर घरेलू नुस्‍खों से अपनी खूबसूरती को निखार लेती हैं। खैर, खूबसूरत कौन नहीं दिखना चाहता है। हर किसी को सुंदर दिखना और अपनी तारीफ सुनना पंसद होता है और लड़कियों को तो फिर जाना ही उनकी सुंदरता के लिए जाता है।

आपने शायद कभी गौर नहीं किया होगा लेकिन दिन में एक समय ऐसा भी होता है जब लड़कियां सबसे ज्‍यादा खूबसूरत लगती हैं। जी हां, आज हम आपको उसी समय के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें लड़कियां सबसे ज्‍यादा सुंदर लगती हैं।

इस समय लगती हैं सबसे ज्‍यादा सुंदर

अगर आप गौर करें तो लड़कियां जब नहाकर आती हैं उस समय सबसे ज्‍यादा सुंदर लगती हैं। गीले-गीले बालों में उनकी सुंदरता में चार चांद लग जाते हैं। इस समय वो सबसे ज्‍यादा फ्रेश और खूबसूरत नज़र आती हैं। अगर आप उन्‍हें इस समय देखेंगें तो आपको समझ आएगा कि हम ऐसा क्‍यों कह रहे हैं।

तैयार होने और मेकअप करने के बाद भी लड़कियां बहुत खूबसूरत लगती हैं। आपने एक्‍ट्रेसेस को भी देखा होगा कि वो मेकअप के बिना तो पहचान में ही नहीं आती हैं। यही फर्क है कि लड़कियां मेकअप से खुद को सुंदर दिखाने की कोशिश करती हैं जबकि वो बिना मेकअप के सबसे ज्‍यादा खूबसूरत लगती हैं।

लड़कों को पसंद है सादगी

भले ही लड़कियों कितना भी मेकअप कर लें या सज-संवरकर निकल लें लेकिन लड़कों को तो सादगी में रहने वाली लड़कियां ही पसंद आती हैं। लड़कों को ज्‍यादा मेकअप करने वाली लड़कियां अच्‍छी नहीं लगती हैं और उन्‍हें देखकर तो उनकी हंसी निकल जाती है। इसके अलावा भले ही लड़के फैशनेबल और हमेशा टिप टॉप रहने वाली लड़कियों के पीछे भागते हों लेकिन दिल तो वो सादगी में रहने वाली लड़कियों पर ही हारते हैं। वैसे भी कहते हैं कि सादगी में ही खूबसूरती है और ये बात सौ टका सच है।

अगर आप सादगी में विश्‍वास करते हैं तो ज़रा खुद भी गौर करके देखिएगा कि लड़कियां कब सबसे ज्‍यादा खूबसूरत लगती हैं। आप भी पाएंगें कि नहाने के बाद लड़कियों की खूबसूरती कुछ अलग ही होती है और इस समय उनके पास रहने पर आप भी मदहोश हो सकते हैं।

खूबसूरती तो वैसे सीरत से होती है सूरत से नहीं लेकिन अगर आप नहाने के बाद किसी से भी मिलते हैं तो आपमें कॉन्‍फिडेंस बढ़ता है क्‍योंकि उस समय आप अपनी लुक को लेकर आत्‍मविश्‍वास से भरे होते हैं। अगर नहाने के तुरंत बाद भी हम मेकअप ना करें और किसी से मिलने जाएं तो वो भी आपको कहेगा कि आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

आप इसे झूठ मत समझिएगा, ये बात बिलकुल सच है कि नहाने के बाद लड़के भी हैंडसम लगने लगते हैं लेकिन लड़कों की एक बुरी आदत होती है कि वो रोज़ नहाने से जी चुराते हैं।

आपकी ये आदत आपकी फ्रेंड लिस्‍ट को छोटा कर सकती है इसलिए इस बात पर गौर जरूर फरमाएं और सोचें भी।

Article Categories:
समाचार

Don't Miss! random posts ..