ENG | HINDI

बॉलीवुड का ये अभिनेता रजनीकांत जैसा बनना चाहता है !

टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ – बॉलीवुड के तमाम अभिनेताओं में एक ऐसा यंग स्टार भी है, जो आजकल रजनीकांत बनने के ख्वाब देखता है.

वो रजनीकांत जैसा क्यों बनना चाहता है इसके पीछे की असली वजह को जानकर यकीनन आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे.

दरअसल वो अभिनेता कोई और नहीं बल्कि जूनियर श्रॉफ टाइगर हैं.

बताया जा रहा है कि इन दिनों टाइगर श्रॉफ के सिर पर रजनीकांत बनने का भूत सवार हो गया है. टाइगर दिन रात एक ही रट लगाए बैठे हैं कि उन्हें सुपरस्टार रजनीकांत जैसा बनना है.

rajnikant-tiger

टाइगर श्रॉफ की ख्वाहिश

कहा जाता है कि सुपरस्टार रजनीकांत को अपनी फिल्मों को प्रमोट करने की खास ज़रूरत नहीं पड़ती है. रजनीकांत की फिल्मों का तो यह आलम है कि बिना प्रमोशन के ही रजनीकांत की फिल्में सुपरहिट हो जाती हैं और यही एक वजह है कि टाइगर भी फिल्मों को प्रमोट करने से बचने के लिए रजनीकांत जैसा बनना चाहते हैं.

tiger-1

फिल्मों को प्रमोट करने से परहेज़

टाइगर की मानें तो उन्हें फिल्मों का प्रमोशन करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. टाइगर को बॉलीवुड में कदम रखे महज दो साल ही बीते हैं और इन दो सालों में ही उन्हें फिल्मों को प्रमोट करने से परहेज़ भी होने लगा है.

टाइगर के मुताबिक फिल्म बनाने से कही ज्यादा मेहनत फिल्म को प्रमोट करने में लगती है. इतना ही नहीं प्रमोशन के दौरान एक जैसे सवालों का जवाब देते-देते वो काफी थक जाते हैं.

आपको बता दें कि रेमो डिसूजा की फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट’ में टाइगर एक सुपरहिरो का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में सुपरहिरो का किरदार निभाने के लिए टाइगर ने ऋतिक की फिल्म ‘क्रिश’ को देखकर प्रेरणा ली है.

इसके अलावा टाइगर जल्द ही ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ में मुख्य किरदार निभाएंगे. इस फिल्म के सिक्वल में काम करने को लेकर अभी से टाइगर दबाव महसूस कर रहे हैं.

tiger2

गौरलतब है कि अभी टाइगर की चंद फिल्में ही रिलीज हुई है लेकिन अभी से उन्हें प्रमोशन से परहेज होने लगा है, जबकि बॉलीवुड के बाकी स्टार्स अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए दिन-रात एक कर देते हैं.

भले ही प्रमोशन से बचने के लिए टाइगर रजनीकांत जैसे बनने के ख्वाब देखने लगे हैं. लेकिन वो शायद इस बात को भूल रहे हैं कि रजनीकांत की फिल्मों को हिट कराने के लिए सिर्फ उनका नाम ही काफी है जब कि टाइगर को अभी उस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी.

Article Categories:
बॉलीवुड