ENG | HINDI

इस वजह से टाइगर श्रॉफ के लिए माँ ने बनाया ये रूल !

टाइगर श्रॉफ की सेफ्टी

टाइगर श्रॉफ की सेफ्टी – टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के कारण चर्चा में तो बने ही हुए हैं, लेकिन टाइगर के साथ ही उनकी मां भी अचानक लाइमलाइट में आ गई हैं, जी नहीं वो कोई फिल्म नहीं कर रही, बल्कि अपने एक रूल के कारण सुर्खियों में आई हैं जो उन्होंने बेटे टाइगर के लिए बनाया है.

अरे, नहीं उन्होंने श्रीदेवी की तरह अपने बेटे के लिए नो गर्लफ्रेंड रूल नहीं बनाया है, माजरा कुछ और है. क्या है मामला,

चलिए हम बता ही देते हैं.

दरअसल, टाइगर की मां को अब अपने बेटे टाइगर श्रॉफ की सेफ्टी की चिंता सता रही है, इसलिए उन्होंने टाइगर श्रॉफ की सेफ्टी के लिए 5 बॉडीगार्ड हायर किए हैं और उन्होंने टाइगर के लिए रूल बनाया है कि वो बिना बॉडीगार्ड के कहीं नहीं जाएंगे.

तो बस इसी रूल की वजह से वो आजकल चर्चा में हैं.

क्यों ज़रूरत पड़ी बॉडीगार्ड की? क्या हुआ था टाइगर के साथ?

टाइगर श्रॉफ की सेफ्टी

अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक ऐसा क्या हो गया कि उन्हें बेटे की चिंता होने लगी. दरअसल, टाइगर हाल ही में फिल्म की प्रमोशन के लिए अहमदाबाद गए थे, तो गलतफहमी के कारण उनके साथ सिर्फ एक बॉडीगार्ड था. टाइगर एक मॉल में गए और वहां उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया. टाइगर को अपनी सेफ्टी के लिए वहां से भागना पड़ा. जब वो अपनी कार की तरफ कूदे तो उनकी पीठ में चोट लग गई.

जब इसके बारे में उनकी मां आयशा श्रॉफ को पता चला तो उन्होंने टाइगर श्रॉफ की सेफ्टी के लिए यह नियम बना दिया कि टाइगर पांच बॉडीगार्ड्स के बिना कहीं नहीं जाएंगे. एक मां होने के नाते आयशा ने बिल्कुल सही कदम उठाया है.

21 जुलाई 2017 को रिलीज हुई टाइगर की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई है.

अब तो उन्हें आने वाली फिल्मों से ही उम्मीद होगी. जल्द ही हो फिल्म स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2 में अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ नजर आ सकते हैं, वहीं ‘बागी 2’ में दिशा पाटनी के साथ दिखेंगे.

वैसे अब तक भले ही टाइगर की कोई भी फिल्म हिट न हुई हो, मगर लड़कियां उनके डांस की दीवानी हैं.