ENG | HINDI

टाइगर श्रॉफ का सपना होने वाला है पूरा, जानिये क्या है उनका सपना

टाइगर श्रॉफ का सपना

टाइगर श्रॉफ का सपना – फिल्म हिरोपंती से हिरो बने जैकी श्रॉफ के बेटे टाईगर श्रॉफ का सपना कुछ आम लोगों जैसा ही है।

टाइगर श्रॉफ का सपना भी हम आप जैसा ही हैं। जैसे हम अपने पसंदीदा स्टार से मिलने का सपना देखते हैं वैसे ही टाइगर भी हॉलीवुड के स्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन के फैन है।

वो भी उनसे मिलने का सपना देखते हैं।

टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ खुद बॉलीवुड में एक्टर है। टाइगर का बी-टाउन का बैकग्राउंड होने के बावजूद भी उन्होंने अन्य बॉलीवुड किड से अलग खुद के एक्टिंग से लोगों का दिल जीता।

हॉलीवुड के स्टार आईकन सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने जो भूमिका फिल्म ‘रैम्बो’ में निभाई वही भूमिका टाइगर फिल्म के हिंदी संस्करण में निभाएंगे। इस फिल्म को लेकर श्रॉफ काफी उत्साहित है। उनका कहना है कि इतने बड़े स्टार की भूमिका निभाना ही उनके लिए बड़े सौभाग्य की बात है।

हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर को भरोसा है कि टाइगर इस रोल को अच्छे से निभाएंगे। सिल्वेस्टर की इस उम्मीद ने टाइगर का हौसला और बढ़ा दिया है।

टाइगर श्रॉफ का सपना हॉलीवुड के इस स्टार से मिलने का है। टाइगर ने कहा कि अगर उनसे मिलने का मौका मिलता है तो यह उनका सपना सच होने जैसा होगा।

टाइगर फिलहाल अपनी दो आने वाली फिल्म ‘बागी-2’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की सूटिंग में व्यस्थ है। सूटिंग पूरी होने के बाद श्रॉफ फिल्म ‘रैम्बो’ की सूटिंग करेंगे। फिल्म ‘रैम्बो’ अगले साल के आखरी तक रीलिज होगी। फिलहाल रीलिज के तारीख की घोषणा अभी नहीं हुई है।

वर्ष 1982 तथा वर्ष 2008 में रैम्बो श्रृंखला की दो फिल्में रीलिज हो चुकी है। दोनों ही फिल्मों ने 100 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की। यह दोनों ही फिल्में अपने समय से सबसे हिट फिल्में रही है।

टाइगर न केवल एक्टर है बल्कि मार्शल आर्ट में भी उनका जवाब नहीं। श्रॉफ अपनी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ में ही ‘फिल्मफेयर अवार्ड फॉर बेस्ट मेल डेब्यू’ के लिए चुने जा चुके हैं। इसके अलावा भी उन्हें 3 अवार्ड और इसी फिल्म के लिए मिले।

श्रॉफ ने एक के बाद एक हिट फिल्में दी है। उन्होंने अपने एक्टिंग के साथ-साथ स्वभाव से भी लोगों का दिल जीता। बहुत कम समय में टाइगर युवा दिलों के हीरो बन गए।

उम्मीद है कि फिल्म की सूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ का सपना पूरा होगा  सिल्वेस्टर से मिलने का मौका मिलेगा। अगर ऐसा होता है टाइगर का यह सपना तो पूरा हो ही जाएगा।

Don't Miss! random posts ..