ENG | HINDI

6 बार बलात्कार करने वाली तीनो बलात्कारी महिलाएं पकड़ी गई!

बलात्कारी महिलाएं

साउथ अफ्रीका

साउथ अफ्रिका की पुलिस ने तीन साल पहले हुए महिलाओं द्वारा किए बलात्कार का मामला सुलझा लिया है.

आपको ये जानकर अचरच होगा कि तीन साल पहले साउथ अफ्रिका के एक पुलिस स्टेशन में अनोखा मामला आया था, जिसमे एक 33 साल का युवक बेहोश और लाचार हालत में पुलिस को मिला था. जांच के बाद पता चला कि, उस युवक के साथ बलात्कार किया गया था.

इस संसार में जहां महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान खडा किया जाता है, वही अब पुरुषो की भी इज्जत दाव पर लगी हुई है.

साउथ अफ्रिका के इस बलात्कार के मामले को देख तो यही समझा जा सकता है.

आपको बता दे कि तीन साल पहले 33 साल के जॉन पीटर नामक  पीढित के साथ तीन महिलाओं ने कुल 6 बार बलात्कार किया और बलात्कार कर बेहोशी हालत में सड़क पर फेक भी दिया.

कहानी कुछ ऐसी है…

जॉन सडक पर जा रहे है थे. अचानक एक बीएमडब्ल्यू कार उनके समीप आ खडी हुई. उसमे से एक महिला ने जॉन से रास्ता पूछा. जॉन जब रास्ता बता रहे थे तो बाकी दो महिलाएं कार से नीचे उतरी और जॉन को ज़बरन गाडी में धक्का देकर बिठा लिया. कुछ दूर जाकर, इन तीनो महिलाओं ने जॉन को बेहोशी इंजेक्शन दिया और ऐसी जगह ले गए जहा कोई आता जाता नहीं.

तीनो ने ही एक के बाद एक जॉन के साथ कुल 6 बार बलात्कार किया. ख़ास बात ये है कि हर बार ये महिलाएं जॉन के वीर्य को एक प्लास्टिक के बैग में लेकर कुलिंग बॉक्स में रख देती थे.

जब इन शातिर महिलाओं को ज्ञात हुआ  कि अब जॉन से उनका काम निकल चुका है तो उन्होंने बेहोशी और लाचारी हालत में ही उसे सुनसान सडक पर फेक दिया.

पोर्ट एलिजाबेथ पुलिस स्टेशन के हेड कांस्टेबल मनकेडी मोबमोबोने ने बताया कि बलात्कारी तीनो महिलाएं का ये व्यसाय है.

ये तीनो महिलाओं ने अब तक 20 से ज्यादा पुरुषो का बलात्कार किया है. पहले ये बलात्कारी महिलाएं मर्दों को अगवा करती है फिर उनके साथ बलात्कार करती है और फिर ये बलात्कारी महिलाएं उनके वीर्य को निकाल कर बेचती है.

पुलिस के अनुसार ये तीनो बलात्कारी महिलाएं उन्ही मर्दों को अगवा करती है जो शरीर से तंदरुस्त होते है. ताकि उनका वीर्य काम का हो और बेचा जा सके.

पुलिस ने सामाजिकता ध्यान में रखते हुए इन महिलाओं का नाम और चेहरा छपाए रखा है लेकिन इस खबर ने साउथ अफ्रिका के आबादी को अचम्भित कर रखा है.

वीर्य बेचने का कारोबार तो पता था लेकिन बलात्कारी महिलाएं इस तरह इस कारोबार में घुसती है ये संकेत दर्शाता है कि मर्दों अब आप महिलाओं के इज्ज़त के साथ साथ अपनी भी इज्जत स्वंम ही बचाए…

GOD BLESS YOU