बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा की ये तीनों बहने हैं उन्हीं की तरह हॉट और सेक्सी !

प्रियंका चोपड़ा की बहनें – बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का फिल्मी करियर अब सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है. बॉलीवुड में कामयाबी हांसिल करने के बाद प्रियंका हॉलीवुड में अपनी अदायगी का जलवा बिखेर रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में विश्व की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला होने का खिताब हांसिल किया है. बॉलीवुड और हॉलीवुड में प्रियंका की कामयाबी को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रियंका कई नई अभिनेत्रियों के लिए किसी रोल म़ॉडल से कम नहीं है चाहे वो नई अभिनेत्रियां प्रियंका की बहने ही क्यों ना हो.

जी हां प्रियंका चोपड़ा अपनी बहनों के लिए ना सिर्फ रोल मॉडल हैं बल्कि बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए उनकी बहनें उनसे प्रेरणा लेती हैं ताकि वो भी अपनी बहन के नक्शे कदम पर चलते हुए कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ सकें.

आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं प्रियंका चोपड़ा की तीनों बहनों से, जो भले ही फिल्मी करियर के मामले में प्रियंका चोपड़ा से पीछे हैं लेकिन खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में ये प्रियंका चोपड़ा की बहनें प्रियंका से कम नहीं हैं.

प्रियंका चोपड़ा की बहनें – 

1- परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री और प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा से तो हर कोई वाकिफ है. फिल्म ‘इशकज़ादे’ से अपने फिल्मी करियर का शानदार आगाज करनेवाली परिणीति चोपड़ा ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. यानी ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि प्रियंका के बाद उनकी बहनों में परीणीति का फिल्मी करियर ही फिलहाल सही ट्रैक पर चल रहा है.

2- मीरा चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा भी उन्हीं की तरह हॉट और सेक्सी हैं. आपको बता दें कि मीरा ने साल 2014 में ‘गैंग ऑफ घोस्ट’ नाम की फिल्म से बड़े पर्दे पर अपने करियर का आगाज किया था लेकिन ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई. इस फिल्म के बाद मीरा को साल 2016 में आई फिल्म ‘1920 लंदन’ में देखा गया था.

3- मन्नारा चोपड़ा

प्रियंका की तीसरी खूबसूरत और हॉट बहन मन्नारा चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2014 में की थी. उन्होंने फिल्म ‘ज़िद’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में मन्नारा ने अपने को-स्टार अनुभव सिन्हा के साथ इंटीमेट और हॉट सीन्स दिए थे जिसे देखनेवाले दर्शकों के बॉडी का टेंप्रेचर बढ़ गया था.

ये है प्रियंका चोपड़ा की बहनें – इसमें कोई शक नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा की ये तीनों बहनें हॉट और सेक्सी हैं लेकिन परिणीति को छोड़ दिया जाए तो प्रियंका की दोनों बहनों मीरा और मन्नारा को अपनी बहन प्रियंका की तरह फिल्मों में कामयाबी हांसिल करने के लिए अभी बहुत मेहनत करनी होगी.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago