ENG | HINDI

दीपिका को पछाड़कर टीवी की ये अभिनेत्री बनी दूसरी सेक्सिएस्ट एशियन वुमन !

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के चाहनेवाले सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है बल्कि हॉलीवुड में भी इनके चाहनेवालों की लिस्ट काफी लंबी है.

कुछ समय पहले देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला के खिताब से नवाजा गया था और अब प्रियंका एशिया की सबसे सेक्सी महिला बन गई हैं.

आपको बता दें कि लंदन के वीकली मैगजीन ईस्टर्न आई द्वारा कराए गए 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन चुनाव में प्रिंयका ने बाजी मारते हुए पहला स्थान हांसिल किया है.

जबकि दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट जैसी खूबसूरत अभिनेत्री को पछाड़ते हुए छोटे पर्दे की एक मशहूर बहू ने दूसरे स्थान पर कब्जा जमा लिया है.

आखिर कौन है छोटे पर्दे की ये अभिनेत्री जिसने दीपिका पादुकोण को पछाड़कर दूसरी सेक्सिएस्ट एशियन वुमन का खिताब अपने नाम कर लिया है चलिए हम आपको बताते हैं.

दूसरी सेक्सिएस्ट वुमन बनीं निया शर्मा

दरअसल 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन में दीपिका को तीसरा स्थान मिला है और दीपिका को हराकर दूसरा स्थान हांसिल करनेवाली अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा हैं.

आपको बता दें कि इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट निया शर्मा से नीचे हैं. दीपिका को इस लिस्ट में तीसरा स्थान मिला है तो वहीं आलिया भट्ट को इस लिस्ट में चौथा स्थान मिला है.

इसके अलावा छोटे पर्दे की अभिनेत्री दृष्टि धामी 6वें और सनाया इरानी 13वें स्थान पर है. जबकि पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान पांचवें स्थान पर और कैटरीना कैफ को सातवां स्थान मिला है.

अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं निया शर्मा

27 साल की निया शर्मा ने स्टार प्लस के शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से अपने करियर का आगाज किया था. इसके बाद निया ‘जमाई राजा’ में नजर आई थीं फिर उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में देखा गया.

अपने शो से ज्यादा निया शर्मा अक्सर अपनी ग्लैमरस लाइफ स्टाइल को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं और ट्विटर पर उन्हें 1.4 लाख यूजर्स फॉलो करते हैं.

सोशल मीडिया के अलावा निया अक्सर अपने हॉट फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. छोटे पर्दे पर सीधी-साधी सी दिखनेवाली निया शर्मा असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं और ग्लैमरस लाइफ के लिए बेहद मशहूर भी हैं.

गौरतलब है कि एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब हांसिल करनेवाली निया को प्रियंका चोपड़ा ने भी शुभकामनाएं दी हैं लेकिन अपनी इस उपलब्धि से निया ने यह तो साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड की किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

 

Don't Miss! random posts ..