ENG | HINDI

यह करना चाहती है गौहर खान !

अभिनेत्री गौहर खान

यशराज फिल्म के बैनर में बनी फिल्म ‘रॉकेट सिंह’ से अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री गौहर खान अपने अभिनय और अंदाज से दर्शकों को घायल कर देती है।

लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री गौहर खान अपने सपने को पूरा करने के लिए अब भी मेहनत कर रही है। गौहर के सपने बड़े है। उसकी अपनी बुलंदिया हैं जिसे वह छूना चाहती है।

गौहर बहुत कुछ करना चाहती है। उसके जो सपने हैं उसे पूरा करने के लिए उसे बहुत कुछ करना पड़ेगा। वो हिम्मत नहीं हारती है।

अभिनेत्री गौहर खान को पहली बार 2004 में फिल्म ‘आनःमैन एट वर्क’ के गाना नशा में देखा गया था। उसके बाद गौहर ने एक तुलगू फिल्म के गाने में भी अभिनय किया है लेकिन बॉलीवुड फिल्म में उन्हें रॉकेट सिंह में ही देखा गया।

इसके बाद गौहर ने 2012 तक लगातार हर साल एक फिल्म ‘वन अपोन्स टाईम इन मुम्बई’, ‘गेम’, ‘इश्कजादे’ बॉलीवुड को दिया।

पिछले साल से अभिनेत्री गौहर खान बॉलीवुड में एक्टिव हो गई है। 2016 में उनकी तीन फिल्में क्या ‘कूल है हम-3’, ‘फीवर’, ‘फुद्दू’ रीलिज हुई। वहीं इस साल उनकी फिल्म ‘बदरीनाथ की दुल्हनियां’ रीलिज हो गई है जबकि ‘बेगमजान’ रीलिज होने वाली है।

इसके अलावा भी वो बहुत सारी फिल्मों में स्पेशल अपीरियंस के तौर पर नजर आ चुकी है।

अभिनेत्री गौहर खान एक्टिंग  के साथ साथ मॉडलिंग भी करती है। वह बॉलीवुड के साथ जितना काम करती है उससे ज्यादा वो मॉडलिंग में काम करती है।

इतना कुछ करने के बाद भी उन्हें बहुत कुछ करना है। उनका कहना है कि वो अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रही है। जल्दी ही उसे पूरा भी कर लेगी। अभिनेत्री गौहर खान लक्ष्य हिरोईन बनने का है।

उनका कहना है कि वो डांस भी अच्छा कर लेती है और एक्टिंग फिर वो हिरोईन क्यों नहीं बन सकती है। उनका कहना यह है कि एक हिरोईन वह होती है जो सभी किरदार को आसानी से कर ले।

उम्मीद है अभिनेत्री गौहर खान जल्द ही अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगी। वो जितनी मेहनत कर रही है इसे देखकर तो यही लगता है।