जीवन शैली

इस एक्‍टर की बीवी का पूरी रात गैंगरेप कर घर के बाहर फेंक दिया था

बॉलीवुड की चकाचौंध आपको भी आकर्षित करती होगी। लाइट, कैमरा और एक्‍शन के पीछे छिपी एक्‍टर्स की जिंदगी में कई राज़ होते हैं जो इसके अंधेरे तले दब जाते हैं। आए दिन खबरों में बॉलीवुड एक्‍टर्स की निजी जिंदगी को लेकर नए-नए खुलासे होते रहते हैं।

अब आप संजय दत्त को ही ले लीजिए। इतने नामी माता-पिता की संतान होकर संजय दत्त ने अपनी लाइफ में जो कुछ भी किया उसने उनके पिता के साथ-साथ पूरी इंडस्‍ट्री को हिला दिया। संजू की लाइफ पर बनी फिल्‍म में उनकी हर एक गलती और बुरी आदत को दिखाया गया है। इससे ना केवल संजय दत्त को तकलीफ सहनी पड़ी बल्कि उनका पूरा परिवार मुश्किल में आ गया था।

आज हम आपको जिस एक्‍टर के बारे में बताने जा रहे हैं उसे दुनिया बॉलीवुड में विलेन के रूप में जानती हैं। जी हां,  इस एक्‍टर ने कई बॉलीवुड फिल्‍मों में विलने का किरदार निभाया है। आज हम आपको इस एक्‍टर की जिंदगी का एक ऐसा राज़ बताने जा रहे हैं जो आज से  पहले ना तो आपने कभी सुना होगा और ना ही कभी पढ़ा होगा।

हम जिस एक्‍टर की बात कर रहे हैं उसका नाम सुधीर है। सुधीर अमिताभ बच्‍चन के साथ सत्ते पे सत्ते और शाहरुख खान के साथ बादशाह फिल्‍म में काम कर चुके हैं।

पत्‍नी के साथ हुआ अपराध

सुधीर की पत्‍नी एक मॉडल थी जिसका नाम शीला था। शीला एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रही थी लेकिन इस राह में उसे कुछ खास सफलता नहीं मिली थी। बहुत कम लोग इस बात के बारे में जानते हैं कि सुधीर की पत्‍नी के साथ एक जघन्‍य अपराध हुआ था।

हुआ था गैंगरेप

सुधीर की पत्‍नी का गैंगरेप हुआ था और सुबह आपत्तिजनक हालत में उस उसके घर के बाहर फेंक दिया गया था। उसके घर के वॉचमैन ने शीला को घर के अंदर पहुंचाया था। इस वारदात को अंजाम उषा किरण नाम की इमारत में दिया गया था। उस रात शीला एक पार्टी में गई थीं जहां पर सभी मेहमानों के जाने के बाद चार लोगों ने नशे में धुत शीला का रेप किया था। आपको बता दें कि इस इमारत में प्रसिद्ध सितारे और बड़े-बड़े व्‍यापारी रहते थे। इन लोगों ने लगातार शीला को ड्रग्‍स की खुराक दी और फिर उसका रेप किया। इन चार लोगों में एक फोटोग्राफर था। उसने गैंगरेप की तस्‍वीरें भी खींची थीं।

इस घटना के बाद एक्‍टर की पत्‍नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई और इसके चलते किसी को ये बात पता नहीं चल पाई कि सुधीर की पत्‍नी के साथ क्‍या हुआ था।

अब आप ही देख लीजिए कि जो दुनिया बाहर से इ‍तनी खूबसूरत लगती है वो करीब से कैसी है। यहां के रात के अंधेरे में इतना कुछ हो जाता है कि आप सोच भी नहीं सकते हैं। इस तरह ना जाने कितनी लड़कियों को फिल्‍म देने या ब्रेक देने के नाम पर इस्‍तेमाल किया जाता है और वो बेचारी इसके खिलाफ आवाज़ तक नहीं उठा सकतीं क्‍योंकि उनके सामने फेमस, अमीर और पॉवरफुल लोग होते हैं जिनके आगे उनकी कोई नहीं सुनता है।

Parul Rohtagi

Share
Published by
Parul Rohtagi

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago