ENG | HINDI

इस एक्‍टर की बीवी का पूरी रात गैंगरेप कर घर के बाहर फेंक दिया था

बॉलीवुड की चकाचौंध आपको भी आकर्षित करती होगी। लाइट, कैमरा और एक्‍शन के पीछे छिपी एक्‍टर्स की जिंदगी में कई राज़ होते हैं जो इसके अंधेरे तले दब जाते हैं। आए दिन खबरों में बॉलीवुड एक्‍टर्स की निजी जिंदगी को लेकर नए-नए खुलासे होते रहते हैं।

अब आप संजय दत्त को ही ले लीजिए। इतने नामी माता-पिता की संतान होकर संजय दत्त ने अपनी लाइफ में जो कुछ भी किया उसने उनके पिता के साथ-साथ पूरी इंडस्‍ट्री को हिला दिया। संजू की लाइफ पर बनी फिल्‍म में उनकी हर एक गलती और बुरी आदत को दिखाया गया है। इससे ना केवल संजय दत्त को तकलीफ सहनी पड़ी बल्कि उनका पूरा परिवार मुश्किल में आ गया था।

आज हम आपको जिस एक्‍टर के बारे में बताने जा रहे हैं उसे दुनिया बॉलीवुड में विलेन के रूप में जानती हैं। जी हां,  इस एक्‍टर ने कई बॉलीवुड फिल्‍मों में विलने का किरदार निभाया है। आज हम आपको इस एक्‍टर की जिंदगी का एक ऐसा राज़ बताने जा रहे हैं जो आज से  पहले ना तो आपने कभी सुना होगा और ना ही कभी पढ़ा होगा।

हम जिस एक्‍टर की बात कर रहे हैं उसका नाम सुधीर है। सुधीर अमिताभ बच्‍चन के साथ सत्ते पे सत्ते और शाहरुख खान के साथ बादशाह फिल्‍म में काम कर चुके हैं।

पत्‍नी के साथ हुआ अपराध

सुधीर की पत्‍नी एक मॉडल थी जिसका नाम शीला था। शीला एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रही थी लेकिन इस राह में उसे कुछ खास सफलता नहीं मिली थी। बहुत कम लोग इस बात के बारे में जानते हैं कि सुधीर की पत्‍नी के साथ एक जघन्‍य अपराध हुआ था।

हुआ था गैंगरेप

सुधीर की पत्‍नी का गैंगरेप हुआ था और सुबह आपत्तिजनक हालत में उस उसके घर के बाहर फेंक दिया गया था। उसके घर के वॉचमैन ने शीला को घर के अंदर पहुंचाया था। इस वारदात को अंजाम उषा किरण नाम की इमारत में दिया गया था। उस रात शीला एक पार्टी में गई थीं जहां पर सभी मेहमानों के जाने के बाद चार लोगों ने नशे में धुत शीला का रेप किया था। आपको बता दें कि इस इमारत में प्रसिद्ध सितारे और बड़े-बड़े व्‍यापारी रहते थे। इन लोगों ने लगातार शीला को ड्रग्‍स की खुराक दी और फिर उसका रेप किया। इन चार लोगों में एक फोटोग्राफर था। उसने गैंगरेप की तस्‍वीरें भी खींची थीं।

इस घटना के बाद एक्‍टर की पत्‍नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई और इसके चलते किसी को ये बात पता नहीं चल पाई कि सुधीर की पत्‍नी के साथ क्‍या हुआ था।

अब आप ही देख लीजिए कि जो दुनिया बाहर से इ‍तनी खूबसूरत लगती है वो करीब से कैसी है। यहां के रात के अंधेरे में इतना कुछ हो जाता है कि आप सोच भी नहीं सकते हैं। इस तरह ना जाने कितनी लड़कियों को फिल्‍म देने या ब्रेक देने के नाम पर इस्‍तेमाल किया जाता है और वो बेचारी इसके खिलाफ आवाज़ तक नहीं उठा सकतीं क्‍योंकि उनके सामने फेमस, अमीर और पॉवरफुल लोग होते हैं जिनके आगे उनकी कोई नहीं सुनता है।