ENG | HINDI

सबसे बड़ी भविष्यावाणी : 13 मई से शुरु होगा तीसरा विश्वयुद्ध !

तीसरे विश्वयुद्ध की भविष्यवाणी

तीसरे विश्वयुद्ध की भविष्यवाणी  – अमेरिका के रहने वाले क्‍लैरवॉयंट होरसीओ विल्‍लेगास ने तीसरा विश्‍व युद्ध होने की संभावना जताई है।

दरअसल, यह शख्‍स खुद को अलौकिक प्राणी मानता है और इसका कहना है कि जल्‍द ही दुनिया में तीसरे विश्‍व युद्ध का आगाज़ होगा। विल्‍लेगास ने यह तीसरे विश्वयुद्ध की भविष्यवाणी दर्शन, बाइबल और कई भविष्‍यवाणियों का अध्‍ययन करने के बाद कही है।

इससे पहले भी विल्‍लेगास राष्‍ट्रपति चुनाव के दौरान डोनाल्‍ड ट्रंप के अमेरिका के राष्‍ट्रपति बनने की भविष्‍यवाणी कर चुके हैं। विल्‍लेगास ने राष्‍ट्रपति चुनाव के दौरान ही कहा था कि वह ट्रंप ही होंगे जो दुनिया को तीसरे विश्‍वयुद्ध की तरफ लेकर जाएंगें।

अपनी तीसरे विश्वयुद्ध की भविष्यवाणी के बाद ही विल्‍लेगास ने बताया कि उन्‍हें एक सपना दिखा जिसमें आसमान से आग के गोले धरती पर गिर रहे हैं। इससे बचने के लिए लोग इधर-उधर भाग रहे हैं। विल्‍लेगास का कहना है कि सपने में दिखे ये आग के गोले न्‍यूक्‍लियर हमले का प्रतीक हो सकते हैं।

विल्‍लेगास की तीसरे विश्वयुद्ध की भविष्यवाणी के अनुसार दुनिया में इस तीसरे विश्‍वयुद्ध की शुरुआत ‘लेडी ऑफ फातिमा’ जीसस की मां के प्रादुर्भाव की 100वीं वर्षगांठ पर होगा या‍नि की 13 मई को।

कैथलिक धर्म के अनुसार 13 मई 1917 को जीसस की माता लेडी ऑफ फातिमा ने पुर्तगाल के एक गांव में लोगों को चेतावनी दी थी कि अगर रूस को उनकी आस्‍थाओं में परिवर्तन करने की इज़ाज़त नहीं दी गई तो उसके 100 साल बाद ईश्‍वर इस देश के ज़रिए पूरी दुनिया को तबाह कर देंगें।

विल्‍लेगास कहते हैं कि इस साल 13 मई, 2017 को जीसस की माता के प्रादुर्भाव को 100 साल पूरे हो रहे हैं।

यह वही तारीख है जब तीसरे विश्‍वयुद्ध का आगाज़ होगा और विल्‍लेगास के अनुसार यह विश्‍वयुद्ध अक्‍टूबर में जाकर खत्‍म होगा। 13 मई से शुरु होकर यह विश्‍वयुद्ध 13 अक्‍टूबर को खत्‍म होगा।

अगर ऐसा होता है तो ज़ाहिर सी बात है कि लाखों-करोड़ों लोगों की जानें जाएंगीं।

इस बार दूसरे विश्‍वयुद्ध से भी ज्‍यादा तबाही मचेगी। न्‍यूक्‍लियर हमलों की वजह से आम इंसान को भी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

 अगर आप अपने राशिफल और अन्य ज्योतिष सेवाओं के बारे में अधिक जानकारी पाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें –>