ENG | HINDI

कॉलेज में एडमिशन लेने से पहले ये 5 एडल्ट बातें जानना बहुत जरूरी है !

एडल्ट बातें

आप अब कॉलेज में एडमिशन लेने जा रहे हैं.

ऐसे में वहां आपकी रैगिंग भी हो सकती है. इसके लिए आपको तैयार होना पड़ेगा. इसी तरह आपके सीनियर्स आपसे कई तरह के अडल्ट बातें कर सकते हैं. उसका मतलब आपको पता होना चाहिए. अब आप स्कूल के बेबी नहीं है, कॉलेज के डूड और मिस ब्यूटीफुल बनेंगे.

ऐसे में कौन सी 5 एडल्ट बातें आपको होनी चाहिए पता, आइए, जानते हैं.

एडल्ट बातें –

1 – ब्रेकअप एंड पैचअप

हो सकता है अभी तक आपको किसी से प्यार न हुआ हो, लेकिन कॉलेज में आपको प्रपोज़ करने वालों की लाइन लग सकती है. ऐसे में वो आपसे सवाल कर सकते हैं कि आपका एक्स कैसा था. कितनी बार ब्रेकअप हुआ, पैचअप कितनी बार किया. ये कोई ग़लत बातें नहीं हैं, बस आप इस माहौल में अब तक नहीं रहे, तो आपको आदत नहीं.

2 – पीरियड्स का बिंदास बोल

कॉलेज में लड़कियां ही नहीं, बल्कि लड़के भी पीरियड्स के बारे में बिंदास डिस्कसशन करते हैं. आप लड़की होकर इसके बारे में अब तक बात नहीं करती, तो अब सीख जाइए. हो सकता है कि कोई लड़का आपको प्रपोज़ करते हुए आपसे आपकी डेट पूछ दे.

3 – सेक्स टॉक

स्कूल के दिनों में आपने शायद ही इस तरह की बातें की होंगी. आमतौर पर वहां 10 में अच्छे परसेंट लाने के अलावा और कोई बात ही नहीं होती. कॉलेज में खुलेआम लोग आपसे सेक्स के बारे में पूछ सकते हैं. आपसे सवाल कर सकते हैं कि आपने कभी सेक्स किया है या नहीं, कैसा था एक्सपीरियंस या सेक्स में इंटरेस्ट है आपको. इस तरह की बातों को हैंडल करना पहले से ही सीख जाइए.

4 – गे या लेस्बिन

हो सकता है कि आपने अभी तक ये दोनों शब्द न सुनें हों, लेकिन गूगल बाबा से इसकी जानकारी ले लीजिए, क्योंकि आप पर इसकी बौछार हो सकती है. कॉलेज में हर तरह के स्टूडेंट आते हैं. हो सकता है कभी कोई आपसे इस तरह का सवाल पूछ बैठे. ऐसा में इस तरह के सवाल पर रोने या प्रिंसिपल से शिकायत करने की सोचें भी नहीं. ग्रो अफ मैन. बिंदास होकर इस सवाल का जवाब दें.

5 – नॉनवेज जोक्स

स्कूल के दिनों में आपने बहुत फनी जोक्स सुन लिए और कह लिएं. अब आप कॉलेज में जा रहे हैं. वहां सीनियर्स आपकी बैंड बजा देंगे. वो आप पर नॉनवेज जोक्स क्रैक कर सकते हैं. ऐसे में आप तैयार रहिए उनके मीनिंग समझने में.

ये है वो एडल्ट बातें जो कॉलेज में एडमिशन लेने से पहले जान लेनी चाहिए – तो देखा आपने किस तरह की एडल्ट बातों को सीखकर जाना चाहिए. बेस्ट ऑफ लक फॉर कॉलेज मूव.